होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

क्रिस गेल और इस पूर्व खिलाड़ी में तू-तू मैं-मैं, 'यूनिवर्स बॉस' बोले

क्रिस गेल और इस पूर्व खिलाड़ी में तू-तू मैं-मैं, 'यूनिवर्स बॉस' बोले

खेल। टी20 वर्ल्डकप 2021 (T20 World Cup 2021) शुरु होने में अब बस दो दिन का समय बचा है। सभी टीमें तैयारियों में जुट गई हैं, इस बार वेस्टइंडीज (West Indies) की टीम वर्ल्डकप खिताब जीतने की प्रबल दावेदार मानी जा रही है। लेकिन इस बार वेस्टइंडीज टीम के स्टार खिलाड़ी और यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल (Chris Gayle) काफी सुर्खियों में हैं। और इसके पीछे की वजह क्रिस गेल और दिग्गज तेज गेंदबाज कर्टली एम्ब्रोस (Curtly Ambrose) के बीच टीम सिलेक्शन को लेकर तू-तू मैं-मैं होना।

दरअसल हाल ही में कार्टली ने एक बयान दिया था कि वर्ल्ड कप में क्रिस गेल को प्लेइंग इलेवन में चुना जाना अभी तय नहीं माना जाना चाहिए। क्योंकि क्रिस गेल की फिटनेस और फॉर्म को ध्यान में रखना चाहिए। जिसे लेकर क्रिस गेल भड़क गए और अब उनके दिल में कर्टली एम्ब्रोस के लिए कोई सम्मान नहीं बचा है।

बता दें कि, एक रेडियो शो के दौरान क्रिस गेल ने कहा कि जब वो वेस्टइंडीज की टीम से जुड़े तो वह कर्टली का बहुत सम्मान करते थे लेकिन जब से वो रिटायर हुए हैं लगातार क्रिस गेल के खिलाफ कुछ ना कुछ बोले जा रहे हैं।

गेल ने कहा कि कर्टली मेरे खिलाफ आए दिन गलत बोलते रहते हैं, ऐसे में मैं उनका सम्मान नहीं कर सकता। गेल ने आगे कहा कि कर्टली को इस समय वर्ल्डकप में जाने वाली टीम का समर्थन करना चाहिए ना कि इस तरह की निगेटिव एनर्जी नहीं फैलानी चाहिए।

वेस्टइंडीज टीम की तरफ से वर्ल्डकप टीम में क्रिस गेल की वापसी हुई है। वह लगातार कई देशों के लिए लीग खेल रहे थे, लेकिन उन्होंने लंबे समय से कोई भी अंतर्राष्ट्रीय मुकाबला नहीं खेला है।


संबंधित समाचार