होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

पुलिसकर्मी से मारपीट कर हथड़की छुड़ाकर भागा शूटर, पीछा कर पकड़ा, एक पुलिसकर्मी घायल

पुलिसकर्मी से मारपीट कर हथड़की छुड़ाकर भागा शूटर, पीछा कर पकड़ा, एक पुलिसकर्मी घायल

रतलाम। रतलाम के एयू फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी मुकेश निनामा की हत्या करने के मामले में अरोपी शूटर लाला उर्फ लाल खां गिरफ्तार हो गया था। जिसके बाद वह बंजली-सेजावता बायपास पर रेलवे फाटक के समीप पुलिसकर्मी से मारपीट करके भाग रहा था पर पुलिस ने उसका पीछा कर उसे पकड़ लिया है। भागने में कारण लाला के पैर में चोट आई है। वहीं पत्थर मारने से पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है। घायल पुलिसकर्मी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आपको बता दें की 14 दिसंबर की रात ग्राम मुंशीपाड़ा के समीप फाइनेंस कर्मचारी 22 वर्षीय मुकेश निनामा की गोली मारकर किसी ने हत्या कर दी थी, जब वह कंपनी के फ्रीगंज रोड स्थित कार्यालय से ड्यूटी खत्म होकर बाइक पर घर लौट रहा था। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच किया, तो पता चला कि हत्या मुकेश की पत्नी सूरताबाई के प्रेमी अशोक कसेरा ने ढाई लाख रुपए की सुपारी देकर आरोपित शूटर लाला उर्फ लाल खां व दिनेश चंद्रवंशी दोनों से कराई है। जिसके बाद तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया था। इन तीनों को पुलिस ने 18 दिसंबर को न्यायालय में पेश किया था। न्यायालय ने तीनों को 22 दिसंबर तक पुलिस रिमांड पर रखने के आदेश दिए हैं। 

बता दें की पुलिस के अनुसार पूछताछ में लाला ने पुलिस को बताया कि जिस पिस्टल से गोली मारी थी, वह ग्राम पाताखेड़ी थाना जावरा औद्योगिक क्षेत्र के एक व्यक्ति से लाया था। पुलिस दल लाला द्वारा दी गई जानकारी की तस्दीक करने व उक्त व्यक्ति की तलाश में लाला को लेकर ग्राम पाताखेड़ी गए थे। लेकिन उक्त व्यक्ति नहीं मिला। पुलिस दल जीप में लाला को लेकर वापस औद्योगिक क्षेत्र थाने लौट रहा था। तभी शाम करीब साढ़े सात बजे रास्ते में रेलवे फाटक के पास लाला ने कहा कि उसके पेट में दर्द हो रहा है। जिसके बाद दल ने वाहन रोका और उसे हथकड़ी सहित नीचे उतारा। 

इसी का फायदा उठाकर आरोपित लाला ने पुलिसकर्मी दीपक यादव से मारपीट व धक्कामुक्की की और पत्थर मारकर हथड़की छुड़ाकर वहां से भाग गया। भगते समय गड्डों में कहीं वह गिरा, इससे उसके पैर में चोट आई है। ह उठकर फिर से भागने लगा, तभी पुलिस ने पीछा कर उसे पकड़ लिया। पुलिसकर्मी दीपक के सिर व सीने पर चोट आई है। पुलिसकर्मी को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। वहीं लाला को ज्यादा चोट नहीं होने से भर्ती नहीं किया गया। उसे प्राथमिक उपचार के बाद थाने ले जाया गया।


संबंधित समाचार