होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Balaghat Crimes : रुपए के लालच में भांजे ने मामा को उतारा मौत के घाट, नहर में मिली थी मामा की लाश

Balaghat Crimes : रुपए के लालच में भांजे ने मामा को उतारा मौत के घाट, नहर में मिली थी मामा की लाश

बालाघाट। जिले में पुलिस ने एक अंधे कत्ल का खुलासा किया है। जिसमें पुलिस ने बताया है कि एक भांजे ने अपने मामा का कत्ल कर दिया है। बताया जा रहा है कि भांजे ने रुपयों को लिए अपने मामा को मौत के घाट उतारा है। पुलस ने चार दिन बाद आरोपी भांजे को हिरासत में लिया है। जिसके पास से चोरी किए रुपए भी बरामद हुए हैं। पुलिस ने बताया है कि आरोपी भांजे ने अपने मामा को मारकर महर में फेंक दिया था। जिसके शव मिलने पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया था। 

शादी से हुआ था गायब, फिर मिली लाश

मामला बालाघाट के रूपझर का बताया जा रहा है। पुलिस ने इस क्षेत्र में कुछ दिन पहले हुए कत्ल का खुलासा किया है। यहां खेलसिंह नाम के एक व्यक्ति की हत्या की गई थी। जिसके बाद जांच शुरू कर इस आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी ने अपना जुर्म पुलिस पूछताछ में कबूल कर लिया है। दरअसल, खेलसिंह नाम का एक व्यक्ति गांव में ही एक शादी में गया था। जहां से वह अचानक ही गायब हो गया। इस बात की जानकारी उसके परिजनों ने पुलिस को दी। तब पुलिस ने तलाश शुरू कर दी थी। इसके चार दिन बाद पुलिस को व्यक्ति की लाश गांव की ही एक नहर के पास एक गड्ढे में मिली।

पुलिस ने इसकी जांच करने के लिए डॉग स्कॉट व एफएसएल टीम की मदद ली। तब इसी व्यक्ति के भांजे को गिरफ्तार किया गया। भांजे ने पुलिस पूछताछ में अपना जुर्म कबूल लिया है। उसने स्वीकार किया है कि उसने रुपए के लालच में अपने मामा की हत्या की है। साथ ही पुलिस ने आरोपी के पास से आठ लाख 25 हजार रुपए भी बरामद कर लिए हैं। आरोपी को अन्य कार्रवाई पूरी कर जेल भेजा जा चुका है। 
 


संबंधित समाचार