होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Sarang in Mahajansampark : महाजनसंपर्क में सारंग ने खाया कार्यकर्ता के घर का खाना, फिर हो लिए प्रचार को रवाना

Sarang in Mahajansampark : महाजनसंपर्क में सारंग ने खाया कार्यकर्ता के घर का खाना, फिर हो लिए प्रचार को रवाना

भोपाल। एमपी में तीसरे चरण के मतदान में भोपाल में भी मतदान किया जाना है। जिसे लेकर भोपाल में भी सभी नेता अपने प्रत्याशियों के लिए हर प्रकार के प्रयास करने में लगे हुए हैं। इसके चलते आज नरेला विधानसभा में भाजपा के कैबिनेट मंत्री कैलाश सारंग ने महाजनसंपर्क किया। इस महाजनसंपर्क में उनका एक अलग ही अंदाज देखने को मिला है। उन्होंने महाजनसंपर्क के दौरान अपने कार्यकर्ताओं के साथ भोजन किया है। यहां तक कि इनके लिए भोजन बनकर भी कार्यकर्ता के घर से ही आया था। 

कार्यकर्ता लाया भोजन

नरेला विधानसभा में महाजनसंपर्क अभियान के किया गया। जिसमें बीजेपी के कैबिनेट मंत्री विश्वास कैलाश सारंग का अलग ही अंदाज देखने को मिला है। उनके लिए एक कार्यकर्ता भोजन बनाकर लाया था। जिसे उन्होंने महाजनसंपर्क के दौरान बड़े चाव से खाया है। साथ ही अपने और भी साथियों को खिलाया है। महाजनसंपर्क के दौरान उन्होंने अपनी कार पर ही रखकर भोजन का लुत्फ उठाया और फिर निकल पड़े अपने साथियों के साथ इस अभियान में आगे की ओर। 

बांटे पत्रक और मतदाता पर्ची

आपको बता दें कैबिनेट मंत्री विश्वास कैलाश सारंग ने नरेला विधानसभा में आज महाजनसंपर्क अभियान चलाया। इसके लिए उन्होंने यहां के घर-घर जाकर बीजेपी के लिए वोट मांगे हैं। साथ ही पत्रक और मतदाता पर्ची का वितरण भी किया। ये महाजनसंपर्क अभियान नरेला विधानसभा के सभी 330 सीटों पर आज चलाया गया है। जिसमें मंत्री सारंग ने सभी लोगों से भाजपा के पक्ष में वोट किए जाने की अपील की है। 
 


संबंधित समाचार