होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका से शादी करने के लिए किया ये काम

सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका से शादी करने के लिए किया ये काम

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में एक सिरफिरे आशिक ने छह साल की बच्ची का इसलिए अपहरण कर लिया ताकि परिवार पर उनकी बड़ी बेटी से शादी करने का दबाव डाल सके। सिरफिरे ने जिस अंदाज में धमकी दी है, उससे परिजनों के साथ ही पुलिस को भी बच्ची की जिंदगी खतरे में लग रही है। पीड़ित परिजनों की शिकायत पर अपहरण का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले नगला सेंदलाल गांव में मंगलवार को 6 साल की हिमांशी अपनी बड़ी बहन के साथ गांव के बाहर बने मकान में गई थी। रास्ते से हिमांशी संदिग्ध हालात में लापता हो गई। परिजनों को इसका पता तब लगा, जब उन्होंने घर के बाहर अपहरणकर्ता की ओर से लगाया गया पोस्टर देखा। पोस्टर में धमकी दी गई थी कि बच्ची को सुरक्षित चाहते हो तो घर की बड़ी बेटी से शादी करानी होगी।

पोस्टर देख सकते में आए परिजनों ने जब बच्ची की तलाश की तो कहीं नहीं मिली। इस पर तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जानने का प्रयास किया कि क्या बच्ची के परिजनों में से कोई जानता है कि यह वारदात किसने अंजाम दी होगी। बहरहाल अभी तक एकतरफा प्यार का ही मामला बताया जा रहा है। पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर बच्ची की तलाश शुरू कर दी है। संबंधित पुलिस का कहना है कि बच्ची की जल्द सकुशल बरामदगी सुनिश्चित कराई जाएगी।


संबंधित समाचार