होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

IND vs NZ: टेस्ट डेब्यू में Shreyas Iyer की 50 पर दिग्गजों ने दी बधाई, सोशल मीडिया पर आये रिएक्शन

IND vs NZ: टेस्ट डेब्यू में Shreyas Iyer की 50 पर दिग्गजों ने दी बधाई, सोशल मीडिया पर आये रिएक्शन

खेल। न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ पहले टेस्ट डेब्यू (Test Debut) करते हुए भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने शानदार अर्धशतक जड़ा है। पहली पारी में अय्यर 75 रन बनाकर नाबाद हैं। वहीं भारत ने पहली पारी में अपने शुरुआती 4 विकेट जल्दी गंवा दिए थे। श्रेयस के इस शानदार प्रदर्शन के लिए कई दिग्गज खिलाड़ी उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई भी दे रहे हैं।

भारतीय टीम का पहली पारी में प्रदर्शन

भारत ने शुरुआत में अपने 4 विकेट गंवा दिए थे जिसके बाद श्रेयस और रवींद्र जडेजा ने मिलकर 5वें विकेट के लिए 113 रन की नाबाद साझेदारी की। मैदान पर पारी का आगाज करने उतरे शुभमन गिल ने 52 रन बनाए। जडेजा ने इस टेस्ट मुकाबले में शानदार बल्लेबाजी करते हुए अपने टेस्ट करियर की 17वीं फिफ्टी लगाई। फिलहाल श्रेयस और रवींद्र जडेजा क्रीज पर मौजूद हैं।

श्रेयस अय्यर के इस शानदार प्रदर्शन के बाद टी20 के कप्तान रोहित शर्मा, शिखर धवन ने ट्वीट करते हुए लिखा है। रोहित ने लिखा टेस्ट करियर की शानदार शुरुआत के बहुत-बहुत बधाई हो। शिखर धवन ने लिखा टेस्ट डेब्यू करते हुए अर्धशतक लगाने के लिए बधाई हो।

 

 

इरफान ने लिखते हुए कहा रवींद्र जडेजा समय के साथ और भी बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं। उम्मीद है की यह सिलसिला जारी रहे और श्रेयस को भी टेस्ट डेब्यू में मौके मिलने पर उनकी ओर से बेहतरीन बल्लेवाजी देखने को मिली। आकाश चोपड़ा ने लिखा जब श्रेयस मैदान पर उतरे, तब भारतीय टीम बहुत मुश्किल दौर से गुज़र रही थी।


संबंधित समाचार