होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

बेटे की गिरफ्तारी के बाद पहली बार सामने आए शाहरुख खान, जेल में आर्यन से मिलने पहुंचे

बेटे की गिरफ्तारी के बाद पहली बार सामने आए शाहरुख खान, जेल में आर्यन से मिलने पहुंचे

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में गिरफ्तार हुए सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की बेल को मुंबई सेशन कोर्ट बुधवार को खारिज कर दिया है। इसके बाद एक्टर आज गुरुवार को अपने बेटे से मिलने के लिए आर्थर रोड जेल पहुंचे थे। वहीं से किंग खान के वीडियोज सामने आए हैं। एक वीडियो में आप एक्टर को आर्यन खान से मिलने जाते हुए देख सकते हैं। दूसरे वीडियो में आप शाहरुख को वहां से बाहर आते हुए देख सकते हैं। शाहरुख अपने बेटे की गिरफ्तारी के बाद आज पहली बार सामने आए हैं और सीधा आर्यन से मिलने जेल पहुंचे हैं।

 

बता दें कि बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 2 अक्टूबर की रात को एक क्रूज पर चल रही रेव पार्टी से हिरासत में लिया था। एक्टर के बेटे के साथ एनसीबी ने अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा और अन्य पांच आरोपियों को हिरासत में लिया था। इसके बाद से आर्यन खान आर्थर रोड जेल में हैं। आर्यन, अरबाज और मुनमुन की बेल को सेशन कोर्ट ने खारिज कर दिया था।

एनसीबी का मानना है कि इन आरोपियों का इंटरनेशनल ड्रग रैकेट से संबंध हो सकता है क्योंकि जांच एजेंसी को आर्यन की चैट के जरिए ऐसे कई सबूत मिले हैं।


संबंधित समाचार