होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Shilpa Shetty : मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ED का एक्शन, शिल्पा शेट्टी के पति का 98 करोड़ की संपत्ति जब्त

Shilpa Shetty : मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ED का एक्शन, शिल्पा शेट्टी के पति का 98 करोड़ की संपत्ति जब्त

Shilpa Shetty : प्रवर्तन निदेशालय से बड़ी खबर सामने आई है। जिसमें ईडी की टीम ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा और बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है.दरसअल मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आज राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के प्रॉपर्टी शेयर को इस दौरान ED के द्वारा अटैच किया गया है.जानकारी के मुताबिक ईडी ने राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी की कुल संपत्ति लगभग 97.79 करोड़ रुपए है. जिसे अटैच किया गया हैं। 

करोड़ों की संपत्ति जप्त  :

Shilpa Shetty : इसके साथ ही प्रवर्तन निदेशालय ने इस दौरान शिल्पा शेट्टी के बिजनेसमैन पति रिपु सूदन कुंद्रा उर्फ राज कुंद्रा के लगभग 97.79 करोड़ रुपये के अचल और चल संपत्ति पर अस्थायी रूप से कुर्की के आदेश दिए गए हैं.आपको बता दें कि राज कुंद्रा के खिलाफ प्रसार के संबंध में और एडल्ट फिल्मों के निर्माण कार्य में कार्रवाई करते हुए ईडी ये कहा है कि, यह कार्रवाई धन शोधन के निवारण के तहत अधिनियम PMLA 2022 में की गई है.


इसके साथ ही लगभग 97.79 करोड़ रुपये के उनके चल और अचल संपत्ति कुंद्रा दंपति की बताई जा रही है।आपको बता दें कि इसमें उनके पुणे में एक बंगला, मुंबई के पॉश जुहू इलाके का आवासीय फ्लैट, कुंद्रा के इक्विटी शेयर भी इसमें शामिल हैं. वहीं इसके साथ ही इसमें जिन संपत्तियों के शेयरों की कुर्क की गई है.वहीं ईडी के द्वारा इसके व्यक्तिगत मूल्यांकन को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ हैं.
 


संबंधित समाचार