होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Entertainment News : हाथों में मेहंदी और कलीरे के साथ दुल्हन लुक में दिखी सुष्मिता सेन

Entertainment News : हाथों में मेहंदी और कलीरे के साथ दुल्हन लुक में दिखी सुष्मिता सेन

दिल्ली। बी-टाउन की मशहूर अभिनेत्री सुष्मिता सेन 48 की उम्र में भी किसी अप्सरा से कम नहीं लगती है। बीते दिन से एक्ट्रेस का लुक काफी चर्चा का विषय बना हुआ हुआ है। हाथों में मेहंदी, कलीरे, बालों में गजरा सजाए एक्ट्रेस किसी दुल्हन से कम नहीं लग रही थी। दरअसल एक इवेंट में एक्ट्रेस ने कम्पलीट ब्राइडल लुक में रैंप वाक किया। जिसपे सबकी निगाहे अभी तक टिकी हुई है। 

दुल्हन लुक में सुष्मिता सेन 

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन का ब्राइडल लुक सामने आया है। इस दौरान वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। गोल्डन कलर के अनारकली फ्रॉक पहने, हाथों में कलीरे बांधे और बालों में गजरा सजाए सुष्मिता खूब जच रही थीं। सुष्मिता सेन ने मिनिमल मेकअप और हैवी गोल्डन जूलरी के साथ अपने लुक को कंपलीट किया था। उनके हाथों में मेहंदी भी रची नजर आई। मैचिंग ईययरिंग्स के अलावा उन्होंने माथा-पट्टी भी पहनी थी जो उन्हें प्योर ब्राइडल लुक दे रहा था। 

दरअसल सुष्मिता का ये लुक तब का है जब वो एक इवेंट में रैंप वाक के लिए मौजूद थी। जहां एक्ट्रेस गोल्डन लुक के साथ रैंप पर चलती दिखाई दी। सुष्मिता सेन ने रैंप पर अपनी सीरीज 'ताली' का सिग्नेचर पोज भी दिया। इस सीरीज में एक्ट्रेस ने ट्रांसजेंडर गौरी सावंत का किरदार निभाया था। 
 


संबंधित समाचार