होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

'मैं भारत हूं' में कई सितारों के शुर, बॉलीवुड की कई हस्तिया शामिल 

'मैं भारत हूं' में कई सितारों के शुर, बॉलीवुड की कई हस्तिया शामिल 

दिल्ली।  सुभाष घई फाउंडेशन का संगीत वीडियो 'मैं भारत हूं' आज पुरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ है। इस गीत को राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर दिल्ली में भारत के माननीय राष्ट्रपति द्वारा उद्घाटन और सराहना की गई। साथ ही चुनाव आयोग द्वारा निर्मित इस संगीत वीडियो में सिद्धार्थ मल्होत्रा, अनिल कपूर, मोहनलाल, गिप्पी ग्रेवाल और प्रसिद्ध गायक सोनू निगम, अलका याग्निक, कविता कृष्णमूर्ति, सुखविंदर सिंगर, हरिहरन और कई अन्य कलाकार शामिल हैं।

एक प्रेरक चुनाव गान आज पूरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ है। भारत के माननीय चुनाव आयोग द्वारा निर्मित और सभी प्रमुख भाषाओं के फिल्मी सितारों और मशहूर हस्तियों द्वारा अभिनीत और मशहूर फिल्म निर्माता सुभाष घई द्वारा निर्देशित गीत "मैं भारत हूं" का राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर दिल्ली में भारत के माननीय राष्ट्रपति द्वारा उद्घाटन और सराहना की गई। और भारतीय नागरिकों को देश के विकास कलिए अपने मतदान अधिकारों का प्रयोग करने और उन्हें प्रोत्साहित करने के लिए गणतंत्र दिवस 2024 पर दिल्ली में राष्ट्रीय परेड का भी हिस्सा बनाया  गया ।

सुभाष घई साझा किया, "यह देश भर के गायकों द्वारा गाया गया एक गीत है, जो प्रत्येक भारतीय नागरिक को राष्ट्र के प्रति अपने पहले कर्तव्य के रूप में अपने देश के लिए मतदान करने के लिए प्रेरित करता है। इसे हिंदी में भी शीर्ष गायकों द्वारा रिकॉर्ड किया गया है।" जैसा कि देश भर के दिग्गज गायकों द्वारा विभिन्न भाषाओं में किया गया था, इसे इस वर्ष गणतंत्र दिवस पर राष्ट्रीय परेड में प्रदर्शित किया गया था और भारत के चुनाव आयोग द्वारा व्हिसलिंग वुड्स इंटरनेशनल इंस्टीट्यूट के संगीत विद्यालय के युवा संगीतकारों द्वारा पूरे भारत में व्यापक रूप से प्रचारित किया गया था और जनहित में भारत के चुनाव आयोग द्वारा निर्मित एक वीडियो बनाया गया है।"
 


संबंधित समाचार