होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Entertainment News :अब्दु रोजिक को मिल गया उनका प्यार, इस दिन करेंगे शादी 

Entertainment News :अब्दु रोजिक को मिल गया उनका प्यार, इस दिन करेंगे शादी 

दिल्ली। बिग बॉस 16 फेम अब्दु रोजिक से जुड़ा बड़ा अपडेट सामने आया है। अब्दु रोज़िक ने अपनी शादी का ऐलान कर दिया है। साथ ही इन्होने अपनी शादी की तारीख भी रिवील कर दी है। उनके फैंस इस खबर से बेहद खुश है। आखिरकार अब्दु को उनके सपनो की राजकुमारी मिल ही गई। जलिए जानते है पूरी खबर विस्तार से। 

आपको बता दें कि मशहूर टीवी शो बिग बॉस 16 में अब्दु रोजिक ने खूब धमाल मचाया था।  उसके बाद से अब्दु पूरे भारत में काफी लोकप्रिय हो गए थे। इनके फैंस की लिस्ट में सलमान खान समेत पूरा बॉलीवुड है। महज 3 फुट के अब्दु रोजिक ने बोग बॉस शो के दौरान हमेशा कहा कि काश उनकी लाइफ में कोई आ जाती जिनसे उनकी शादी हो जाती। अब अब्दु का सपना पूरा होने जा रहा है, अब्दु को उनकी सपनों की रानी मिल गई है। अब्दु रोजिक ने इसके बारे में खुद बताया है और अपनी शादी की डेट भी बताई है। 

अब्दु ने वीडियो शेयर कर दी जानकारी 

अब्दु रोजिक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसके कैप्शन में लिखा, 'मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरी लाइफ में कोई आएगी।  मैं बहुत लकी फील कर रहा हूं कि मुझे मेरा प्यार मिल गया है। जो मेरी रिस्पेक्ट करती है और मेरा ख्याल रखती है। 7 जुलाई को मैं और वो शादी कर रहे हैं और मैं नहीं बता सकता कि मुझे कितनी खुशी हो रही है।'


संबंधित समाचार