होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Entertainment news : शेमारू उमंग के लोकप्रिय शो 'चाहेंगे तुम्हें इतना' में हुई विलेन की एंट्री 

Entertainment news : शेमारू उमंग के लोकप्रिय शो 'चाहेंगे तुम्हें इतना' में हुई विलेन की एंट्री 

दिल्ली। 'चाहेंगे तुम्हें इतना' शेमारू उमंग का एक बेहद ही लोकप्रिय शो है। शो में मुख्य किरदार आशी और सिद्धार्थ की जोड़ी को दर्शकों से काफी प्यार मिल रहा है और इसे स्क्रीन पर इनकी कैमिस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है। आने वाले समय में जल्द ही ये जोड़ी शादी के बंधन में बंधते नजर आएंगे। इतना ही नहीं, शो में एक ऐसे किरदार की एंट्री होने वाली है, जो आशी और सिद्धार्थ की खुशियों को बर्बाद करने की योजना बनाता दिखाई देगा। इस नए किरदार का नाम है गिरिजा देवी, जो अमित की माँ और अमृता की सास है। इस खास किरदार को और कोई नहीं, बल्कि बहुमुखी और प्रतिभावान अभिनेत्री अन्नपूर्णा भैरी निभाएँगी।

अन्नपूर्णा भैरी ने अपने किरदार के बारे में जानकारी देते हुए कहा, "चाहेंगे तुम्हें इतना शो में मैं गिरिजा देवी का किरदार निभा रही हूँ। वह एक ऐसी महिला है, जिसके पास प्रभुत्व स्थापित करने की महारत है। जब बात उसकी जीवनशैली की आती है, तो वह बहुत पुराने विचारों वाली है। वह चाहती है कि पूरा परिवार उन नियमों का पालन करे, जिनमें वह विश्वास करती है। अमृता खुद अपनी सास से डरती है, क्योंकि वह यहाँ सबकुछ ठीक करने आई है, जबकि वास्तविक जीवन में ऑफ-स्क्रीन मेरा स्वभाव बहुत ही मृदुभाषी है और मुझे किसी पर हावी होना पसंद नहीं है।"

वे आगे कहती हैं, "यह भूमिका मेरे साथ-साथ दर्शकों के लिए भी एक रोलर कोस्टर राइड के समान होगी। जैसे-जैसे 'चाहेंगे तुम्हें इतना' में सिद्धार्थ और आशी की शादी की कहानी आगे बढ़ेगी, दादी इसमें एक बहुत जरूरी ट्विस्ट जोड़ेंगी और अपनी उपस्थिति को परिभाषित करेंगी, क्योंकि उनके होने से बहुत सारा ड्रामा देखने को मिलेगा। शो के अपकमिंग एपिसोड्स में दर्शकों को देखने के लिए बहुत कुछ इंट्रेस्टिंग होगा।"


संबंधित समाचार