होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

फ्लैश के लिए हाँ कहना ऐसा मौका था, जिसे मैं गंवाना नहीं चाहती थी: ख्वाहिश 

फ्लैश के लिए हाँ कहना ऐसा मौका था, जिसे मैं गंवाना नहीं चाहती थी: ख्वाहिश 

Khwaish : अभिनेत्री ख्वाहिश ने वॉचो एक्सक्लूसिव सीरीज़ 'फ्लैश' के साथ की अपने ओटीटी करियर की शुरुआत की थी। अभिनेत्री ख्वाहिश ने वॉचो एक्सक्लूसिव की सीरीज़ 'फ्लैश' के साथ अपना ओटीटी डेब्यू किया है. जिसमें वे अभिनेता अंशुल पांडे और सागर कपूर के साथ स्क्रीन साझा करतीं नज़र आ रही हैं। सीरीज़ की इस सफलता से पहले, ख्वाहिश ने मॉडलिंग में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है. साथ ही वे कई उल्लेखनीय विज्ञापनों में भी दिखाई दे चुकी हैं।

'फ्लैश' सीरीज़ में ख्वाहिश, अक्षा चौहान का किरदार निभा रही हैं. जो सीरीज़ में वंश को एक अजीबो-गरीब फोटोशूट के लिए लुभाती हैं. जिससे कई पेचीदा हालात पैदा हो जाते हैं। इस सीरीज़ को लेकर अभिनेत्री ख्वाहिश से हुई एक खास बातचीत में उन्होंने ऑडिशन, अपनी भूमिका को स्वीकार करने के अपने निर्णय, कैमरे का सामना करने के अपने अनुभव और किरदार के साथ अपने व्यक्तिगत संबंध को लेकर खुलकर बात की हैं।

जब ख्वाहिश से इस सीरीज़ को लेकर हामी भरने के उनके निर्णय के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, “यह मेरा पहला अवसर था और मैं वास्तव में इसे हाथ से जाने नहीं देना चाहती थी। किसी वेब सीरीज़ का हिस्सा बनने का यह मेरा पहला मौका था। और अंततः इसके लिए चुने जाने से पहले मैंने विभिन्न भूमिकाओं के लिए ऑडिशन दिया था। मैं बेहद उत्साहित थी, क्योंकि यह अवसर मेरे लिए बहुत मायने रखता है। मुझे सीरीज़ की कहानी मनोरंजक और दिलचस्प लगी. जिससे मेरा उत्साह और बढ़ गया। इसके अतिरिक्त, हमारे निर्देशक शौर्य शर्मा से मिलना मेरे लिए एक सुखद अनुभव था। वे बहुत अच्छे व्यक्ति हैं और इन सभी चीजों पर विचार करते हुए, मुझे लगा कि यह एक शानदार मौका था, जिसे मैं गंवाना नहीं चाहती थी।"


संबंधित समाचार