होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

FILM AWARD : सावरकर की फिल्म को आवार्ड, रणदीप हुड्डा ने बताया खास पल

FILM AWARD : सावरकर की फिल्म को आवार्ड, रणदीप हुड्डा ने बताया खास पल

मुंबई। विनायक दामोदर सावरकर (Damodar Sawarkar) पर बनी बॉलीवुड (Bollywood) की फिल्म (Film) को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार (Award) से सम्मानित किया गया है। फिल्म को मिले इस सम्मान पर स्वतंत्रता वीर सावरकर का किरदार निभाने वाले अभिनेता (Actor) ने खुशी व्यक्त की है। इस सम्मान के लिए अभिनेता ने इसे बेहद खास पल बताया है।

वीर सावरकर का फिल्म में किरदार निभाने वाले बॉलीवुड़ अभिनेता रणदीप हुड्डा ने लता मंगेश्कर सम्मान मिलने पर अपनी खुशी जाहिर की है। अभिनेता रणदीप हुड्डा ने कहा कि कई प्रतिभाशाली लोगों के साथ-साथ मेरे लिए भी ऐसा सम्मान पाना बेहद खास पल है। 

जीवन के संघर्ष

रणदीप हुड्डा ने विनायक दामोदर की बात करते हुए कहा कि सावरकर की बायोपिक करने के लिए पुरस्कार पाना मेरे लिए बहुत गर्व का क्षण है। अभिनेता रणदीप हुड्डा ने इससे पहले भी वीर सावरकर के जीवन को लेकर फिल्म से जुड़े पहलुओं पर अपनी बात रख चुके हैं। अब फिल्म को यह आवार्ड मिलने पर वह लगातार इस फिल्म और फिल्म से जुड़े लोगों की तारीफें कर रहे हैं। 

बता दें कि स्वतंत्रता सेनानी विनायक दामोदर सावरकर के जीवन पर आधारित इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा ने मुख्य किरदार निभाया है। इस फिल्म में रणदीप ने अभिनय के साथ ही साथ निर्देशन और निर्माण की भी जिम्मेदारी खुद से ही निभाई। फिल्म के ट्रेलर के रिलीज के बाद से उन्हें लगातार सकारात्मक प्रतिक्रियायें भी मिल रही थीं। इस फिल्म को लेकर रणदीप ने पहले भी अपने विचार रखते हुए सावरकर के जीवन को लेकर जीवन के संघर्ष और देश की आजादी में उनकी भूमिका की प्रेरणा की बात कह चुके हैं। यह फिल्म 22 मार्च को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी।
 


संबंधित समाचार