होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

प्रियंका का बेटी और पति को खास गिफ्ट, क्यूट मालती संग निक जोनस ने दिया पोज

प्रियंका का बेटी और पति को खास गिफ्ट, क्यूट मालती संग निक जोनस ने दिया पोज

ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पति निक जोनस (Nick Jonas) ने इस साल अपना पहला फादर्स डे (Father's Day) मनाया और ने इस अवसर को एक्ट्रेस ने और भी खास बना दिया। एक्ट्रेस ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वह फैमिली और प्रोफेशन के बीच बैलेंस बनाना बखूबी जानती हैं। इस बात में कोई दोराय नहीं है कि प्रियंका फैंस को इम्प्रेस करने में महारत हासिल कर चुकी है। वहीं फादर्स डे पर एक्ट्रेस ने एक स्पेशल गिफ्ट अपने पति और न्यूली बोर्नड बेटी मालती को दिया है। चलिए जानते हैं क्या है वह स्पेशल गिफ्ट जिसकी वजह से प्रियंका चर्चा में है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

दरअसल प्रियंका ने मालती मैरी चोपड़ा (Malti Marie Chopra) और निक जोनास को रुब्ड स्नीकर्स गिफ्ट किए। इस स्नीकर्स को प्रियंका ने खास कस्टमाइज्ड करवाया है। तस्वीर में प्रियंका की बेटी के जूते में 'एमएम' लिखा हुआ है, जबकि निक के स्नीकर्स में 'एमएम का डैड' लिखा हुआ है।

अपनी बेटी के फेस को रिविल न करते हुए प्रियंका ने लिखा, "हैप्पी फर्स्ट फादर्स डे माय लव। आपको अपनी छोटी बच्ची के साथ देखना मेरी सबसे बड़ी खुशी है..घर वापस आने के लिए कितना शानदार दिन है... आई लव यू.. यहां और भी बहुत कुछ है।" फोटो में मालती फ्लोरल ड्रेस और हेयरबेंड में काफी क्यूट लग रही हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए निक ने लिखा, "मेरी छोटी बच्ची के साथ फर्स्ट फादर्स डे। फादर डॉटर स्नीकर्स और मुझे डैडी बनाने के लिए धन्यवाद, मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं। सभी डैड्स और केयरटेकर्स को हैप्पी फादर्स डे।"

गौरतलब है किसरोगेसी के जरिए प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस माता-पिता बने। लगभग 100 दिनों के अस्पताल में भर्ती होने के बाद, दंपति ने अपनी बच्ची का घर में स्वागत किया। प्रियंका ने मदर्स डे के मौके पर मालती मैरी चोपड़ा को दुनिया के सामने पेश किया था। एक्ट्रेस ने लिखा था, "एनआईसीयू में 100 से अधिक दिनों के बाद, हमारी छोटी लड़की आखिरकार घर आ गई है।" प्रियंका और निक की बेटी का नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनस रखा गया है, जो क्रमशः उनकी मां, मधुमालती चोपड़ा और डेनिस मैरी मिलर जोनस से प्रेरित हैं।


संबंधित समाचार