होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

पुलिस ने सुलझाया नाले में मिली लाश की कड़ियां, जानिए पूरा मामला

पुलिस ने सुलझाया नाले में मिली लाश की कड़ियां, जानिए पूरा मामला

विधानसभा पुलिस ने सड्डू स्थित नाले में मिली लाश के संबंध में उलझी कड़ियां सुलझा ली हैं। उसके बचपन के दोस्त ने ही युवक की हत्या की साजिश रची थी। अपने दो परिचितों के साथ मिलकर उसे मौत के घाट उतार दिया था और उसकी लाश को नाले में फेंककर फरार हो गए थे। पुलिस ने हत्याकांड के मास्टर माइंड समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के मुताबिक किशन कुमार नायक उर्फ कान्ही त्रिमूर्तिनगर देवेंद्रनगर रायपुर, बबलू नायक निवासी बीएसयूपी काॅलोनी खालबाड़ा सड्डू विधानसभा और अंकित तांडी निवासी कलिंगनगर गुढ़ियारी काे गिरफ्तार किया है। आरोपी किशन नायक ही खमतराई निवासी कुबेर साहू हत्याकांड का मास्टर माइंड है। आरोपी बबलू नायक और किशन नायक आपस में मौसेरे भाई हैं।

बहन की आत्महत्या का बदला लेने की हत्या

पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने बताया कि कुबेर साहू और किशन नायक दोनों दोस्त थे। आरोपी किशन नायक की बहन ने सुसाइड कर लिया था। किशन को संदेह था कि कुबेर साहू की वजह से उसकी बहन ने सुसाइड किया। इसके बाद आरोपी ने कुबेर साहू से बदला लेने उसकी हत्या करने की साजिश रची।

तीनों आरोपियों ने 5 फरवरी को कुबेर साहू को शराब पीने के लिए बुलाया और नशे में धुत होने के बाद आरोपियों ने सीमेंट-क्रांकीट के पत्थर से कुबेर साहू के सिर एवं शरीर पर हमला कर उसकी हत्या कर दी थी और लाश को नाले में फेंककर फरार हो गए थे।


संबंधित समाचार