होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

अंतर्राज्यीय गिरोह के सदस्यों के साथ पुलिस की मुठभेड़, दो बदमाश घायल

अंतर्राज्यीय गिरोह के सदस्यों के साथ पुलिस की मुठभेड़, दो बदमाश घायल

नोएडा में अंतर्राज्यीय गिरोह के सदस्यों के साथ पुलिस की मंगलवार देर रात मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान पुलिस द्वारा चलाई गई गोली से दो बदमाश घायल हो गए। पुलिस ने मुठभेड़ में कुल तीन कथित बदमाशों को गिरफ्तार किया है जबकि उनके दो साथी फरार हैं। पुलिस ने बताया कि दोनों घायल बदमाशों की पहचान अर्जुन निवासी उत्तराखंड व बॉबी निवासी सियाना बुलंदशहर के रूप में हुई है। डीसीपी ने बताया कि इनके अलावा पुलिस ने रोहित उर्फ भूरी निवासी उत्तराखंड को भी गिरफ्तार किया है। आरोपियों से पुलिस ने स्विफ्ट डिजायर कार, तीन देसी तमंचे, 9 हजार रुपये नकद, पेचकस व हथौड़ा आदि बरामद किया है। इन बदमाशों पर पूर्व में भी कई मामले दर्ज रहे है।

रिश्तेदार ने डेढ़ वर्षीय बच्ची से किया बलात्कार

नोएडा में डेढ़ वर्षीय बच्ची से उसके मौसा ने कथित तौर पर बलात्कार किया। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज करके आरोपी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने बताया कि थाना बीटा-2 क्षेत्र में डेढ़ वर्ष की एक बच्ची के साथ उसके मौसा ने बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि बच्ची को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

तीन युवकों ने किया किशोरी से रेप

गाजियाबाद में दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां तीन युवकों ने किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो भी बना ली। आरोपियों ने इस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर किशोरी के साथ फिर से सामूहिक दुष्कर्म भी किया। किशोरी ने जब अपनी मां को सारी घटना बताई तो पीड़िता के पिता ने मंगलवार को सिहानी गेट थाने में आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म व पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

गाजियाबाद में हनी ट्रैप का मामला आया सामने

गाजियाबाद में युवक को हनी ट्रैप में फंसाकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। पीड़ित के मुताबिक इंस्ट्राग्राम पर अश्लील वीडियो कॉल कर युवती ने उससे भी ऐसा ही करने को कहा। आरोप है कि युवती ने उक्त वीडियो रिकॉर्ड कर ली और उसे वायरल करने की धमकी देकर 50 हजार रुपये की डिमांड शुरू कर दी। रकम न देने पर युवती ने अश्लील वीडियो वायरल भी कर दी। पीड़ित ने विजयनगर थाने में शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की।

छठी कक्षा की छात्रा संदिग्ध हालात में लापता

दिल्ली-एनसीआर के गाजियाबाद में तीन दिन पहले ट्यूशन के लिए गई छठी कक्षा की छात्रा संदिग्ध हालात में लापता हो गई। घर न लौटने पर घंटों तलाशने के बाद भी छात्रा का कोई सुराग नहीं लगा। जिसके बाद छात्रा की मां ने अपहरण की आशंका जताते हुए कविनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि शिकायत करने पर पुलिस द्वारा दुर्व्यवहार किया गया।


संबंधित समाचार