होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

मुख्यमंत्री की करीबी स्वप्ना सुरेश और साथी संदीप के साथ NIA ने किया गिरफ्तार, जानिए क्या है मामला

मुख्यमंत्री की करीबी स्वप्ना सुरेश और साथी संदीप के साथ NIA ने किया गिरफ्तार, जानिए क्या है मामला

केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन के करीबी मानें-जानें वाली स्वप्ना सुरेश और उसके साथी संदीप नायर को राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने सोना तस्करी के मामले में गिरफ्तार किया है।

मिली रिपोर्ट के मुताबिक स्वप्ना सुरेश के परिवार के सदस्यों को भी जांच एजेंसी ने हिरासत में लिया गया है। अधिकारियों का कहना है कि स्वप्ना सुरेश और उसके साथी को आज ट्रांजिट रिमांड पर तिरुवनंतरपुरम लाया जाएगा। यहां पर दोनों की लोकल कोर्ट में पेश किया जाएगा। सोना तस्करी में नाम सामने आने के बाद दिनों आरोपी फरार चल रहे थे।

आपको बता दें की सोना तस्करी मामले में दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी से कुछ ही समय पहले केरल के पुलिस प्रमुख लोकनाथ बेहेरा ने एनआईए और सीमा शुल्क विभाग की मदद के लिए विशेष टीम का गठन किया था।

गौरतलब है कि सीमा शुल्क विभाग ने बीपी 5 जुलाई को केरल के तिरुवनंतपुरम अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर 30 किलो सोना सेट किया गया था। इस सोने कि कीमत 15 करोड़ रुपये आंकी गई थी। इसे राजनयिक कंसाइनमेंट में छिपाकर रखा गया था। इस मामले के संबंध में कस्टम ने दुबई की एक पूर्व वाणिज्य अधिकारी स्वप्रा सुरेश को मुख्य आरोपी बताया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कस्टम का कहना है कि सोने की तस्करी के तार दुबई के महावाणिज्य दूतावास संबंधित एक राजनीतिक खेल से जुड़े हैं।


संबंधित समाचार