होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Loksabha election2024: उमंग सिंघार का बड़ा बयान, अगर 24 घण्टे ग्रमीण क्षेत्र में बिजली मिल रही होगी तो नेता प्रतिपक्ष पद से इस्तीफा दे दूंगा

Loksabha election2024: उमंग सिंघार का बड़ा बयान, अगर 24 घण्टे ग्रमीण क्षेत्र में बिजली मिल रही होगी तो नेता प्रतिपक्ष पद से इस्तीफा दे दूंगा

Loksabha election2024:भोपाल। इस बार के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस और विपक्षी दलों की स्थिति यह है कि इस पार्टियों को लोक सभा चुनाव के मैंदान संबंधित लोकसभा सीट से कोई प्रत्याशी चुनावी मैंदान में उतरने के लिए तैयार ही नहीं हो पा रहा है। तो वहीं हार कर कांग्रेस अपने पार्टी के दिग्गजों को चुनावी मैंदान में उतार रही है। कांग्रेस को बमुश्किल से ही लोकसभा चुनाव के लिए प्रत्याशी मिल रहे हैं।  

तो वहीं एक बार फिर मध्य प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार के बयान के बाद प्रदेश की राजनीति गर्मा गई है। दरअसल नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार शहडोल लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी फंदेलाल के नामांकन कार्यक्रम में पहुंचे थे।

नामांकन पर्चा भरने के दौरान ही मंच से नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने बड़ी बात बोल दी, सिंघार ने मुख्यमंत्री मोहन यादव को आड़े हांथ लेते हुए कहा कि अगर ग्रामीण क्षेत्रों में बिजली मिल रही होगी तो नेता प्रतिपक्ष पद से इस्तीफा दे दूंगा। यह केवल एक मीडिया वाली सरकार है केवल मीडिया में बड़ी बातें बोलते हैं ग्राउंड पर पता चलता है कि लोगों के किया स्थिति है। सीएम मीडिया में आकर बोलते हैं कि ये हो गया पर कहां क्या हुआ किसी को पता नहीं चलता, कर्ज पर कर्ज पर लिए जा रहे हैं योजनाएं केवल कागजों में हैं। 


संबंधित समाचार