होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

कमलेश्वर डोडियार : 'बाप' विधायक कमलेश्वर डोडियार को नोटिस, होंगे पार्टी से बाहर?

कमलेश्वर डोडियार : 'बाप' विधायक कमलेश्वर डोडियार को नोटिस, होंगे पार्टी से बाहर?

कमलेश्वर डोडियार : मध्यप्रदेश विधानसभा में बाप पार्टी से एकमात्र विधायक कमलेश्वर डोडियार पर संकट के बादल दिखाई देने लगे है। डोडियार पर उनकी ही पार्टी ने शिकंजा कंसा है। डोडियार के विधायक बनने के बाद से उनपर कई मुकदमें चलने को लेकर उनकी पार्टी भारत आदिवासी पार्टी ने उनको एक नोटिस भेजा है। पार्टी ने उनसे नोटिस का जवाब मांगा है। जवाब नहीं देने पर उन्हें पार्टी से बाहर करने की हिदायत दी है। 

विधायक कमलेश्वर डोडियार को पार्टी ने भेजे नोटिस में कहा है कि लोकसभा चुनाव में सक्रिय नही रहने का कारण पूछा है। डोडियार की लोकसभा चुनावों में निष्क्रियता के चलते उनसे जवाब मांगा गया है। मध्यप्रदेश की रतलाम सीट से बाप पार्टी ने अपना उम्मीदवार बनाया है। डोडियार रतलाम जिले की सैलाना विधानसभा से विधायक है। पार्टी ने रतलाम लोकसभा से बालूसिंह गामड को टिकट दिया है। 

बालूसिंह गामड के लिए राजस्थान के पधाधिकारी रतलाम लोकसभा में प्रचार प्रसार कर रहे है, लेकिन पार्टी के इकलौते विधायक कमलेश्वर डोडियार चुनावी अभियान से दूर है। इतना ही नहीं वह अपने क्षेत्र में भी सक्रिय नहीं है।

इसी को लेकर पार्टी ने उन्हें नोटिस भेजा है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मोहनलाल रोत ने कहा है कि रतलाम संसदीय क्षेत्र में पार्टी के उम्मीदवार के पक्ष में गुजरात, राजस्थान के पदाधिकारी चुनाव प्रचार कर रहे है, लेकिन आपने समय नही दिया। ऐसा क्या? पार्टी के पास एक वीडियो भी आया है। जिसमे विधायक कमलेश्वर डोडियार पार्टी के खिलाफ बोलते दिखाई दे रहे है। अगर आपने नोटिस का जवाब नहीं दिया तो आपको पार्टी से बाहर कर दिया जाएगा। 


संबंधित समाचार