होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

ज्ञानवापी मस्जिद मामले में कंगना रनौत ने भी खोला मोर्चा, काशी को लेकर दिया बड़ा बयान

ज्ञानवापी मस्जिद मामले में कंगना रनौत ने भी खोला मोर्चा, काशी को लेकर दिया बड़ा बयान

बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। एक्ट्रेस अपनी फिल्म का प्रमोशन हर प्लेटफार्म पर कर रही हैं। इसी कड़ी में बीते दिन 'धाकड़' टीम के साथ कंगना वाराणसी पहुंची थी। देश में चल रहे वाराणसी की ज्ञानवापी मस्जिद विवाद (Gyanvapi Masjid dispute) के बीच एक्ट्रेस का वहां पहुंचना एक संयोग ही था। एक्ट्रेस काशी विश्वनाथ मंदिर में आशीर्वाद लेने के बाद मीडिया को संबोधित किया। एक्ट्रेस से जब ज्ञानवापी मस्जिद मामले के बारे में पूछा गया तो उन्होंने एक बार फिर अपनी बेबाकी दिखाकर चर्चा में आ गयी।

वायरल हो रहे वीडियो में कंगना कह रही हैं, "जैसे मथुरा के हर कण में भगवान कृष्ण और अयोध्या के हर कण में भगवान राम हैं। इसी तरह, काशी के हर कण में भगवान शिव हैं। उन्हें एक संरचना की आवश्यकता नहीं है, वह हर कण में निवास करते हैं, हर-हर महादेव।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Dhaakad (@kanganaranaut)

कंगना एक ऐसी अभिनेत्री है जो हर मुद्दे ओर बिना डरे अपनी बात रखती है। राजनीति हो या फिर बॉलीवुड वह अपनी बेबाकी के लिए मशहूर है। बता दें कि वाराणसी दौरे के दौरान उनके साथ उनके को स्टार अर्जुन रामपल (Arjun Rampal) और दिव्या दत्ता (Divya Dutta) भी मौजूद थे। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करते हुए लिखा, "हर हर महादेव…. टीम धाकड़ के साथ काशी विश्वनाथ जी के दर्शन और गंगा जी की आरती... 20 मई को रिलीज हो रही है...।" कंगना की यह एक्शन थ्रिलर फिल्म 20 मई को सिनेमाघर में दस्तक देने के लिए तैयार है ।


संबंधित समाचार