होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

शादी का झांसा देकर जीजा ने नाबालिग को बनाया हवस का शिकार, घर पर अकेली थी किशोरी

शादी का झांसा देकर जीजा ने नाबालिग को बनाया हवस का शिकार, घर पर अकेली थी किशोरी

खजुराहो। शादी का झांसा देकर जीजा ने 17 वर्ष की नाबालिग किशोरी को हवस का शिकार बना लिया है। बताया जा रहा है कि किसी परिचित की शादी में दोनों की दोस्ती हो गई जिसके बाद आरोपी युवक युवती के घर पहुंचा और जान से मारने की धमकी देकर वारदात को अंजाम दिया।

आपको बता दें कि यह पुरा मामला खजुराहो थाना क्षेत्र के पहरा पुरवा गांव का है। जहां नाबालिग किशोरी से रिश्ते के जीजा राहुल अहिरवार ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। आरोपी गढ़ी मलहरा थाना क्षेत्र के बड़वार गांव का रहने वाला है। जानकारी के मुताबिक आरोपी की युवती से परिचित की शादी समारोह के दौरान दोस्ती हुई। दोस्ती के बाद युवक लगातार नज़दीकियां बढ़ाने लगा और शादी का झांसा देकर युवती के गांव पहरा पुरवा जा पहुंचा।

बता दें युवक पर आरोप है कि युवती को डरा-धमका कर जान से मारने की धमकी दी और युवती के माता-पिता घर पर ना होने के फायदा उठाकर युवती के साथ दो बार जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया। इस घटना के बाद युवती अपने माता-पिता के साथ खजुराहो थाने में आकर रिपोर्ट दर्ज कराई, जिसके बाद थाना प्रभारी संदीप खरे ने 376, 506 , ipc पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीमें भेज दी गई है।


संबंधित समाचार