होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Scindia in Guna : सिंधिया ने जनता को बताए अपने और सरकार के काम, की ट्रिपल इंजन करने की अपील

Scindia in Guna : सिंधिया ने जनता को बताए अपने और सरकार के काम, की ट्रिपल इंजन करने की अपील

गुना। चुनाव प्रचार थमने से पहले सभी नेता अपनी पार्टी के लिए जोर-शोर से प्रचार-प्रसार में लगे हुए थे। इसके चलते आज प्रचार के थमने से पूर्व गुना के भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने तीसरे चरण के प्रचार में अपनी आखिरी सभा ली। उन्होंने गुना में विजय संकल्प रैली को संबोधित किया है। सिंधिया ने अपनी इस सभा में एक के बाद एक सरकार और सिंधिया द्वारा कराए कामों की झड़ी लगा दी। साथ ही जनता को जो नहीं मांगा वो भी देने की बात कही है। उन्होंने अपने संबोधन में जनता से इस डबल इंजन की सरकार को ट्रिपल इंजन की सरकार बनाने का अपील भी की है। 

खून पसीने से लगाए एक-एक खंभा और तार

सिंधिया ने जनता को अपने द्वारा कराए गए कामों से अवगत कराते हुए कहा कि गांव में बिजली की कठिनाई थी। कई गांवों में बिजली नहीं जाती थी, एक-एक खंभा और एक-एक तार जो दिख रहा है वह मैंने अपने खून-पसीने से लगाया है। उन्होंने सड़कों और सब स्टेशन का जिक्र करते हुए कहा कि गांव-गांव में सब स्टेशन लगाए और सड़कें बनी हैं। अशोकनगर में एक-एक ट्रेन रुक रही है, मुंगौली में अभी चुनाव के पहले चार ट्रेनें रुकवाई हैं। जिनसे आप देश के किसी भी कोने में जा सकते हैं। इसके साथ ही वे बोले केंद्रीय विद्यायलय बनवाया, लोग कहते थे कि सपने दिखा रहे हैं, सपने को साकार करना है और असंभव कार्य़ को संभव करना है तो वह काम ज्योतिरादित्य सिंधिया आपके लिए करेगा।

मिल रहा पांच लाख का कवरेज 

सिंधिया द्वारा शुरू की गई कामों की गिनती इतने पर ही नहीं रुकी उन्होंने अपने कामों के साथ सरकार के काम भी जनता के आगे रखना शुरू कर दिया। सरकार के कामों के बारे में बताते हुए सिंधिया ने कहा कि यहां आईटीआई भवन दिया है, सिंचाई और प्रगति की योजना बनाई है। आपका आशीर्वाद 7 तारीख को मिला तो मैं वह भी दूंगा जो आपने मांगा और वह भी दूंगा जो आपने नहीं मांगा। 80 करोड़ लोगों को राशन की योजना शुरू की गई। किसी भी पीएम ने आपके बारे में नहीं सोचा, आपके बारे में पीएम नरेंद्र मोदी ने सोचा। सिधिया ने कहा कि पुराने जमाने में लोग कर्ज के बोझ के तले दब जाया करते थे, या फिर उनकी मौत हो जाती थी। आज लोगों को पांच लाख का कवरेज मिल रहा है, राज्य में डबल इंजन की सरकार कमाल कर रही है। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि इसे अब ट्रिपल इंजन की सरकार बनाने का वक्त आ गया है। 
 


संबंधित समाचार