होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

IND vs PAK:  'नहीं आएं तो भाड़ में जाएं' एशिया कप को लेकर BCCI के रुख पर भड़कते हुए बोले पाकिस्तानी लीजेंड क्रिकेटर जावेद मियांदाद

IND vs PAK:  'नहीं आएं तो भाड़ में जाएं' एशिया कप को लेकर BCCI के रुख पर भड़कते हुए बोले पाकिस्तानी लीजेंड क्रिकेटर जावेद मियांदाद

IND vs PAK: Asia Cup 2023 की मेजबानी को लेकर भारत और पकिस्तान के बीच क्रिकेट खटास होते नजर आ रहे हैं. पकिस्तान जहां हर हाल में एशिया कप 2023 की मेजबानी चाहता है, वहीं BCCI का कहना है कि भारतीय टीम को पाकिस्तान नहीं भेज पाएगी. अब BCCI के इस फैसले के बाद पाकिस्तानी लीजेंड क्रिकेटर जावेद मियांदाद का बयान सामने आया है.

READ MORE: सुरेश रैना ने खोला अपने संन्यास का राज, बोले-'देश से पहले मैं धोनी के लिए खेला...'


नहीं आएं तो भाड़ में जाएं: मियांदाद
पाकिस्तानी लीजेंड क्रिकेटर जावेद मियांदाद एक इवेंट में भारतीय टीम पकिस्तान नहीं जाने के फैसले को लेकर सवाल पुचा गया तो उन्होंने साफ़- साफ़ कहा कि भारतीय टीम पाकिस्तान नहीं आ रही है तो भाड़ में जाए, पकिस्तान को इससे फर्क नहीं पड़ता. ये मई पहले से कहते आ रहा हूँ. हमें हमारी क्रिकेट मिल रही है. ये ICC का काम है.  

READ MORE: नेशनल आइस हॉकी चैंपियनशिप में एक बार फिर ITBP ने दर्ज की जीत


ICC को बनानी चहिये सभी देशों के लिए एक जैसी रूल:
अगर इन चीजों को ICC कंट्रोल नहीं कर सकती तो ऐसी गवर्निंग बॉडी का कोई काम नहीं है. ICC सभी देशों के लिए एक जैसी रूल बनानी चाहिए. अगर कोई मजबूत टीम किसी टूर्नामेंट में नहीं आ रही है तो आपको उसे बाहर कर देना चाहिए. भारतीय टीम केवल भारत के लिए होगी, हमारे लिए और दुनिया के लिए वह इकलौती टीम नहीं है. 

READ MORE:  तीसरी बार टला मेयर, डिप्टी मेयर और स्टैंडिंग कमेटी के सदस्यों का चुनाव, आज होना था बैठक


Latest News Videos देखें: 

 


संबंधित समाचार