होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

कोरोना टीका लगवाने के 10 मिनट के बाद बिगड़ी तबीयत, अस्पताल पहुंचने से पहले रास्ते में हुई मौत

कोरोना टीका लगवाने के 10 मिनट के बाद बिगड़ी तबीयत, अस्पताल पहुंचने से पहले रास्ते में हुई मौत

भारत में कोरोना वायरस ने एक बार फिर से अपने पैर पसारने शुरू कर दिये हैं। वहीं कोरोना से जंग जीतने के लिए वैक्सीनेशन का कार्य तेजी किया जा रहा है। लेकिन इसी बीच एक निराश कर देने वाली खबर झारखंड से सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, झारखंड सिमडेगा जिले में एक व्यक्ति की कोरोना टीका लगवाने के बाद मौत हो गई है। 65 वर्षीय जेठू कोटवार जिले के केशरपुर पंचायत के हल्दीबेरा गांव के रहने थे।

जेठू कोटवार के परिजनों का कहना है कि वह कोरोना टीका लगवाने के लिए अपनी पत्नी मोनिका देवी के साथ करीब 10 किमी पैदल चलकर केशरपुर स्थित पंचायत भवन पहुंचे। दोनों पति-पत्नी ने यहां पर कोरोना वैक्सीन की डोस ली। लेकिन 10 मिनट के बाद ही जेठू कोटवार की तबियत बिगड़ने लगी।

इसके बाद कोई देर न करते हुए जेठू कोटवार को इलाज के लिए सिमडेगा सदर अस्पताल ले जाया गया। उनकी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ तो उन्हें राजेंद्र आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) रांची रेफर कर दिया गया। अस्पताल पहुंचने से पहले ही रास्ते में उनकी मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार, जेठू कोटवार के शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स लाया गया। आज कोरोना गाइडलाइंस के तहत मजिस्ट्रेट शशि नीलिमा डुंगडुंग की निगरानी में पोस्टमार्टम किया गया। रिपोर्ट सामने आने के बाद मौत के कारणों का पता चल सकेगा। वहीं परिजनों का कहना है कि वह कोरोना टीका लेने से पहले पूरी तरह से स्वस्थ थे। फिलहाल, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंताजर है।


संबंधित समाचार