होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

फिल्म अभिनेता इरफान खान का मुंबई के अस्पताल में निधन, कोलन इंफेक्शन का चल रहा था इलाज

फिल्म अभिनेता इरफान खान का मुंबई के अस्पताल में निधन, कोलन इंफेक्शन का चल रहा था इलाज

मुंबई। अपनी अदाकारी से हर किसी के दिल पर राज करने वाले फिल्म अभिनेता इरफान खान का बुधवार सुबह को मुंबई में निधन हो गया है। मुंबई के कोकिलाबैन अस्पताल में 54 साल की उम्र में इरफान खान ने अंतिम सांस ली है। 

इरफान खान की तबियत पिछले कुछ समय से ख़राब चल रही थी और बीते कुछ दिनों पहले उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कोलन इंफेक्शन के चलते उनका इलाज चल रहा था। उनकी मौत की खबर से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर फैल गई। उनके फैंस ने भी सोशल मीडिया पर इरफान खान को श्रद्धांजलि दी है।

आपको बता दें की फिल्म इंडस्ट्री में अपनी कला का लोहा मनवाने वाले सीरियस एक्टर इरफान खान 54 साल के थे। इरफान अब तक तमाम Hollywood और Bollywood फिल्मों सा काम कर चुके है। उन्होंने आज से दो साल पहले बताया था कि उन्हें ट्यूमर है। जिसका इलाज भी चल रहा है। इसी के चलते कुछ दिनों पहले से उनकी तबियत खराब हुई जिसके बाद इरफान खान मुंबई के ही कोकिला बैन अस्पताल में भर्ती थे। बुधवार को अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। 

इरफान खान कि मौत कि खबर मिलते ही मानों सभी लोग हैरान हो गए हैं। उनके फैंस से लेकर बॉलीवुड से हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को भी बडा झटका लगा है। इरफान खान हमेशा मैसेज देने वाली फिल्मों में ही काम किया करते थे। बेहद ही सीरियस अभिनेता के तौर पर अपनी पहचान बनाने वाले इरफान खान की मौत की खबर को सुनकर हर कोई हैरान हो गया है। सोशल मीडिया पर लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे रहें है।

पिछले हफ्ते ही हुई थी मां की मौत

आपको बता दें कि पिछले हफ्ते ही इरफान खान की मां की भी मौत हो गई थी। उन्की मां भी खराब स्वास्थ्य होने के साथ ही बीमारी से जुझ रही थी। इसी दौरान मौत हो गई थी। लॉकडाउन के चलते इरफान खान अपनी मां के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाये थे। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये ही अपना दुख व्यक्त किया था।


संबंधित समाचार