होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

IPL 2021 : खिताबी मुकाबले में दोनों टीमों के ये खिलाड़ी बिगाड़ सकते हैं खेल, पार पाना होगा मुश्किल

IPL 2021 : खिताबी मुकाबले में दोनों टीमों के ये खिलाड़ी बिगाड़ सकते हैं खेल, पार पाना होगा मुश्किल

खेल | आईपीएल 2021 के फाइनल मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच दुबई में भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे खेला जाएगा। चेन्नई अपने चौथे खिताब के लिए केकेआर के खिलाफ मैदान में उतरेगी।

वहीं कोलकाता की नजरें तीसरी बार खिताब अपने नाम करना चाहेगी। मौजूदा वक्त में दोनों ही टीमें काफी शानदार लय में है, इसलिए कहा जा सकता है कि फाइनल का मुकाबला बेहद रोमांचक होगा। वहीं दोनों ही टीमों में कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं जो एक-दूसरे का खेल बिगाड़ सकते हैं।

CSK के ऋतुराज गायकवाड़

चेन्नई के युवा ऑलराउंडर ऋतुराज गायकवाड़ आईपीएल 2021 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों में से एक हैं। उन्होंने शानदार प्रदर्शन करते हुए एक शतक और 4 फिफ्टी जड़ी हैं। वहीं इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 137.35 रहा, इसलिए वह टीम के सबसे भरोसेमंद बल्लेबाजों में से एक हैं।

KKR के वेंकटेश अय्यर

कोलकाता के विस्फोटक बल्लेबाज और ओपनर वेंकटेश अय्यर ने आईपीएल में डेब्यू इसी सीजन में किया और आते ही काफी धूम मचाई है। बल्लेबाजी के साथ-साथ गेंदबाजी में भी कमाल दिखाने वाले वेंकटेश अय्यर ने अबतक 9 मकाबलों में 320 रन बनाए हैं। वहीं क्वालिफायर मुकाबले में दिल्ली के खिलाफ उन्होंने 55 रनों की शानदार पारी खेली। साथ ही 3 विकेट भी अपने नाम किए हैं।

CSK कप्तान एमएस धोनी

पूरी दुनिया को अपनी कप्तानी का कायल बनाने वाले चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी का बल्ला भले ही शांत हो। लेकिन आईपीएल के इस सीजन में क्वालिफायर-1 मे दिल्ली के खिलाफ उन्होंने 18 रनों की तूफानी पारी खेलकर खुद को एक बार फिर साबित किया है। उनकी इस बेहतरीन पारी के कारण पूरे क्रिकेट जगत में सभी ने उनकी तारीफ की और उन्हें बेस्ट फिनिशर भी बताया। अक्सर अपनी कप्तानी के कारण सुर्खियों में रहने वाले धोनी एक बार फिर चेन्नई को चौथी बार खिताब दिलाना चाहते हैं।


संबंधित समाचार