होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

BCCI प्रमुख सौरव गांगुली की अस्पताल से हुई छुट्टी, कोविड पॉजिटिव होने के बाद हुए थे भर्ती

BCCI प्रमुख सौरव गांगुली की अस्पताल से हुई छुट्टी, कोविड पॉजिटिव होने के बाद हुए थे भर्ती

खेल। भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) के प्रमुख सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) को शुक्रवार को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। गांगुली कोरोना वायरस (Corona Virus) से संक्रमित हो गए थे जिसके बाद उन्हें कोलकाता (Kolkata) के वुडलैंड अस्पताल (Woodland Hospital) में भर्ती करवाया गया।
 

 

दरअसल गांगुली पहली बार कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इससे पहले उनके परिवार के कुछ सदस्य कोरोना की चपेट में आए थे। वहीं इसी साल के शुरु में उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा था। उन्हें सीन में दर्द की शिकायत थी जिसके बाद उनकी दो बार एंजियोप्लास्टी हुई थी।

उस दौरान गांगुली घर में ही एक्सरसाइज कर रहे थे। वो ट्रेडमिल कर रहे थे तो उन्हें अचानक सीने में दर्द हुआ और फिर उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। उनकी एंजियोप्लास्टी भी वुडलैंड अस्पताल में ही हुई थी। कुछ दिन पहले ही अस्पताल प्रशासन ने उनकी सेहत को लेकर अपडेट जारी किया था। जिसमें बताया गया था कि वो बिल्कुल ठीक हैं और उन्हें बुखार भी नहीं था।

भारत की जीत पर गांगुली का बयान

 

 

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने गुरुवार को सेंचुरियन में भारत की ऐतिहासिक जीत पर ट्वीट करते हुए भारतीय टीम की सराहना की। साथ ही उन्होंने लिखा की वह परिणाम से बिल्कुल भी हैरान नहीं है। सीरीज में मजबूत टीम को हराना साउथ अफ्रीका के लिए मुश्किल होगा इस के लिए उन्हें अपनी पूरी ताकत लगानी होगी, नए साल का आनंद लें।

 


संबंधित समाचार