होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

कांग्रेस नेता व राज्यसभा सांसद अहमद पटेल का कोरोना से निधन, बेटे ने ट्वीट कर दी जानकारी

कांग्रेस नेता व राज्यसभा सांसद अहमद पटेल का कोरोना से निधन, बेटे ने ट्वीट कर दी जानकारी

सोनिया गांधी के सबसे करीबी राजनीतिक सलाहकारों में से एक वरिष्ठ कांग्रेस नेता व राज्यसभा सांसद अहमद पटेल का गुरुग्राम के एक अस्पताल में इलाज के दौरान निधन हो गया। इसकी जानकारी उनके बेटे फैजल पटेल ने ट्वीट कर दी है। अहमद पटेल का बुधवार तड़के निधन हो गया। पिछले महीने कोरोनो पॉजिटिव पाए गए थे। कोविड 19 पाए जाने के बाद कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया था।

कांग्रेस नेता अहमद पटेल का आज सुबह गुुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में 71 साल की उम्र में कोरोना से सुबह साढ़े 3 बजे निधन हो गया। अनुभवी राजनीतिज्ञ अहमद पटेल बीते कई दिनों से अस्पताल में भर्ती थे। कोविड-19 के संक्रमण के बाद उनका स्वास्थ्य खराब हो गया था। लगभग 4 बजे उनके बेटे फैसल पटेल ने ट्वीट कर लिखा कि गुजरात से राज्यसभा सांसद अहमद पटेल का सुबह साढ़े 3 बजे निधन हो गया।

फैसल ने कहा कि अहमद पटेल का निधन 25 नवंबर को सुबह साढ़े तीन बजे हुआ है। करीब एक महीने पहले कोविड-19 के टेस्ट में वो पॉजिटिव पाए गए थे। कई अंग फेल होने के कारण उनका स्वास्थ्य और बिगड़ गया था।

उन्होंने कोविड-19 के सभी दिशानिर्देशों का पालन करने और कांग्रेस नेता के निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए किसी भी सामूहिक सभा का आयोजन न करने की अपील की है। 15 नवंबर से गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था।

बीती 1 अक्टूबर को ट्वीट कर खुद अहमद पटेल ने घोषणा करते हुए कहा था कि मैंने कोविड-19 का टेस्ट करवाया था, जो पॉजिटिव पाया गया है। मैं उन सभी से अनुरोध करता हूं जो हाल ही में मेरे संपर्क में आए थे, वो भी अपना कोरोना टेस्ट जरूर करवाएं।


संबंधित समाचार