होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

यात्री बस और कंटेनर के बीच जोरदार भिड़ंत, एक पुलिसकर्मी व उसकी पत्नी घायल

यात्री बस और कंटेनर के बीच जोरदार भिड़ंत, एक पुलिसकर्मी व उसकी पत्नी घायल

उज्जैन। अहमदाबाद से ग्वालियर जा रही यात्रियों से भरी बस की उज्जैन डिपो चौराहे पर पंजाब जा रहे कंटेनर से भिड़ंत हो गई है। इस हादसे में बस के ड्राइवर समेत चार यात्री घायल हुए हैं। घायलों में हिम्मत नगर से सवार हुआ एक पुलिसकर्मी व उसकी पत्नी भी शामिल है। पुलिस कर्मी की हालत गंभीर बनी हुई है।

आपको बता दें की बस में सवार यात्रियों ने बताया कि बस ड्राइवर ने शराब पी रखी थी और वह अनाप शनाप तरीके से बस दौड़ा रहा था। यही नहीं उसने बस में लगभग 150 सवारी भर रखी थी। इस हादसे के बाद घटना स्थल पर भयानक चीख पुकार मच गई, बस में कई बच्चे और महिलाएं भी शामिल थी। 

फुटपाथ ने बचाई जान

बता दें की बस ड्राइवर ने कंटेनर को इतनी जोरदार टक्कर मारी कि वह लगभग 20 मीटर तक खींचता चला गया और सड़क किनारे बने फुटपाथ से टकरा गया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रक ड्राइवर बाहर जा गिरा। गनीमत यह रही कि मात्र कुछ फुट दूरी पर लगी बिजली की डीपी से ट्रक बच गया, अगर ट्रक डीपी से जा लगता तो बस में सवार किसी भी यात्री का बच पाना मुश्किल था। 

सवारियों को दी गई डिपो में शरण

इस घटना के बाद बस में सवार सभी यात्रियों को घटनास्थल के पास स्थित सिटी बस के डिपो में रखा गया है। प्रशासन आज यात्रियों को गंतव्य तक भेजने की व्यवस्था करेगा।


संबंधित समाचार