होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

PM MODI MP TOUR : 7 वी बार MP का दौरा करेंगे PM मोदी, इस दिन धार में भरेंगे हुंकार, तैयारियां शुरू

PM MODI MP TOUR : 7 वी बार MP का दौरा करेंगे PM मोदी, इस दिन धार में भरेंगे हुंकार, तैयारियां शुरू

भोपाल : देशभर में लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी घमासान जारी है। मध्य प्रदेश में 4 चरणों में आम चुनाव हो रहे है। जिसमे अभी तक 2 चरणों का चुनाव शांति पूर्ण तरीके से पूरा हो चुका है। तो वही तीसरे चरण का चुनाव 07 और चौथे चरण का इलेक्शन 13 मई को होने जा रहा है। जिसके चलते प्रदेश में सियासी दलों के दिग्गजों नेताओं का दौरा तेज हो चला है। इसी कड़ी में पीएम मोदी एक बार फिर मध्य प्रदेश के दौरे पर आने वाले है। जिसको देखते हुए पार्टी के दिग्गज नेताओं ने तैयारियां शुरू कर दी है। 

6 मई को PM का धार और बड़वानी दौरा 

बता दें कि पीएम मोदी 6 मई को मध्य प्रदेश के धार और बड़वानी आने वाले है।  जहां पर वो जनसभा को संबोधित करते हुए प्रत्यासी के हित में प्रचार प्रसार करेंगे। खरगोन-बड़वानी सीट पर बीजेपी की ओर से सांसद गजेंद्र सिंह पटेल और धार में पूर्व सांसद सावित्री ठाकुर प्रत्याशी हैं। इन सीटों पर बीजेपी पीएम की सभा से आठ सीटों को साधेगी।

पीजी कॉलेज ग्राउंड में होगी जनसभा

बताते  चले कि यह पीएम मोदी का सातवां एपी दौरा होगा। जहां पर वो जनसभा करेंगे। हालांकि पहले यह दौरा 27 अप्रैल को होना था। लेकिन किसी कारणों की वजह से दौरे को निरस्त कर दिया गया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पीएम मोदी धार के पीजी कॉलेज ग्राउंड में जनसभा को संबोधित कर जनता को साधने का प्रयास करेंगे। 

इन सीटों पर होंगे चुनाव 

तीसरे चरण में 17 सीटों पर 7 मई और चौथे चरण में 13 मई को मतदान होगा। इसमें तीसरे चरण में भोपाल, सागर, बैतूल, राजगढ़, विदिशा, गुना, भिंड, मुरैना, ग्वालियर में मतदान होगा। वहीं, चौथे चरण में देवास, उज्जैन, इंदौर, धार, खंडवा, खरगोन-बड़वानी, धार, रतलाम-झाबुआ सीट शामिल हैं।


संबंधित समाचार