होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

CMO से नाली निरीक्षण के दौरान मारपीट मामले में पार्षद और बेटे ने सिविल कोर्ट में किया सरेंडर..., कांग्रेस पार्षद की तबीयत बिगड़ी 

CMO से नाली निरीक्षण के दौरान मारपीट मामले में पार्षद और बेटे ने सिविल कोर्ट में किया सरेंडर..., कांग्रेस पार्षद की तबीयत बिगड़ी 

बलरामपुर जिले के नगर पंचायत राजपुर के सीएमओ से नाली निरीक्षण के दौरान कांग्रेसी पार्षद एवं उसके बेटे द्वारा मारपीट के मामले में आरोपी पार्षद एवं बेटे ने सिविल कोर्ट में समर्पण कर दिया है। परीक्षा का हवाला देकर बेटे को तो कोर्ट ने बेल दे दिया है वहीं सुनवाई के दौरान कांग्रेस पार्षद की तबीयत खराब हो गई है जिसे इलाज के लिए हायर सेंटर अंबिकापुर रेफर किया गया है।

क्या है पूरा मामला:

कांग्रेस पार्षद का नाम पुरनचंद जायसवाल है और उसके बेटे का नाम करण जायसवाल है जो उसी नगर पंचायत में प्लेसमेंट कर्मचारी के रूप में कार्यरत था।दिनांक 4 मई को सीएमओ पूरन जायसवाल वार्ड नम्बर 4 में हो रहे नाली निर्माण का निरीक्षण करने पहुंचे थे तभी कांग्रेस पार्षद और उसके बेटे ने सीएमओ के साथ मारपीट किया था।मामले में पुलिस की टीम कांग्रेस पार्षद और उसके बेटे की तलाश कर रही थी और दोनो ने सिविल कोर्ट में समर्पण कर दिया है।

बेटे को परीक्षा होने के कारण किया रिहा:

सुनवाई के दौरान कांग्रेस पार्षद को बेल नही मिली है और तबियत खराब होने पर उसे इलाज के लिए हायर सेंटर अंबिकापुर रेफर कर दिया गया है वहीं तबियत ठीक होने पर उसे जेल दाखिल किया जाएगा। पार्षद के बेटे को परीक्षा होने के कारण रिहा कर दिया गया है।


संबंधित समाचार