होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MP politics : बीजेपी प्रतिनिधि मंडल पहुंचा निर्वाचन आयोग, कांग्रेस के खिलाफ की शिकायत

MP politics : बीजेपी प्रतिनिधि मंडल पहुंचा निर्वाचन आयोग, कांग्रेस के खिलाफ की शिकायत

भोपाल। बीजेपी प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी द्वारा आज कांग्रेस के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत की गई। उन्होंने दिग्विजय सिंह और वीर सिंह भूरिया के खिलाफ आयोग में शिकायत की है। उनका आरोप है कि कांग्रेस द्वारा पेड न्यूज से रोडमल नागर की छवि बिगाड़ी जा रही है। साथ ही बीजेपी प्रत्याशी के बारे में अनर्गल बातें की जा रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस विधायक वीर सिंह भूरिया को भी आड़े हाथ ले लिया है। उनके खिलाफ भी शिकायत की गई है। इसके लिए उन्होंने मुख्य निर्वाचन अधिकारी के समक्ष ज्ञापन प्रेषित किया है। 

छवि कर रहे धूमिल 

बीजेपी प्रतिनिधि मंडल आज अपनी शिकायतें लेकर निर्वाचन आयोग पहुंचा। जहां बीजेपी प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी ने कांग्रेस की शिकायत मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुपम राजन से की। सबनानी ने राजगढ़ में पेड न्यूज को लेकर दिग्विजय सिंह की शिकायत की है। उन्होंने आरोप लगाया है कि पेड न्यूज के माध्यम से रोडमल नागर की क्षवि बिगाड़ी जा रही है। बीजेपी प्रत्याशी के खिलाफ अनर्गल, प्लांटेड न्यूज छपवाई जा रही है। इतना ही नहीं उन्होंने झाबुआ-रतलाम सीट पर कांग्रेस के आपत्तिजनक वीडियो पर भी शिकायत की है। उनका यह भी कहना है कि कांग्रेस चुनाव का वातावरण बिगाड़ रही है, हिंसा को कांग्रेस बढ़ावा देना चाह रही है। भगवान दास सबनानी द्वारा आयोग के सापेक्ष कांग्रेस की सभी सभाओं में प्रतिबंध लगाने की मांग रखी गई है। 

दिया विवादित बयान 

वीडियो के विवाद की बात की जाए तो, भोपाल-कांग्रेस विधायक वीर सिंह भूरिया अपने बयान के कारण घिर चुके हैं। बीजेपी प्रतिनिधि मंडल ने अपने ज्ञापन में रतलाम-झाबुआ लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया के खिलाफ भी शिकायत की है। दरअसल कांतीलाल भूरिया की मौजूदगी में थांदला विधायक ने विवादित बयान दिया था। इस बयान के कारण बीजेपी प्रतिनिधि मंडल द्वारा वीर सिंह भूरिया और कांतिलाल भूरिया के चुनाव प्रचार पर रोक लगाए जाने की मांग रखी गई है। इस भाषण को लेकर सबनानी का कहना है कि वीर सिंह भूरिया के बयान से क्षेत्र में अशांति का माहौल है। कांग्रेस ने अभी से अपनी हार स्वीकार कर ली है, इसलिए वे इस तरह की भाषा का प्रयोग कर रहे हैं। 


संबंधित समाचार