होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Betul Breaking : बैतूल में हुआ बड़ा हादसा, मतदान कर्मियों के ला रही बस बनी आग का गोला

Betul Breaking : बैतूल में हुआ बड़ा हादसा, मतदान कर्मियों के ला रही बस बनी आग का गोला

बैतूल। मध्यप्रदेश के बैतूल से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। कल हुए मतदान के बाद अधिकारीयों और ईवीएम मशीन ले जा रही बस अचानक आग के गोले में तब्दील हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस घटना में कई ईवीएम मशीने जलकर राख हो गई। हालांकि बस ड्राइवर और सभी मतदान अधिकारी सुरक्षित बच गए। उन्हें कोई चोट नहीं आई है। 

आपको बता दें कि 6 मतदान केंद्रों से मतदानकर्मियों और कई ईवीएम मशीनों के साथ बैतूल लौट रही बस हादसे का शिकार हो गई। दरअसल बस में अचानक आग लगने से अफरा तफरी का माहौल हो गया। जिसमे सभी मतदानकर्मी और ड्राइवर ने कूद कर अपनी जान बचाई। जानकारी के अनुसार इस हादसे में किसी की जान को कोई नुकसान नहीं हुआ है लेकिन कई ईवीएम मशीने जलकर राख हो गई। घटना की खबर होते ही मौके पर वहां बैतूल ,मुलताई और आठनेर से फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची और आग पर काबू पाया। 

बैतूल कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी ने बताया कि घटना मंगलवार 7 मई की रात करीब 11 बजे जिले के गोला गांव के पास हुई। बस में चिंगारी की वजह से आग लगी, लेकिन इस घटना में किसी को कोई चोट नहीं आई है। कलेक्टर ने बताया कि आग से चार मतदान केंद्रों की ईवीएम क्षतिग्रस्त हो गईं, जिनमें बूथ संख्या 275, 276, 277, 278, 279 और 280 शामिल हैं।


संबंधित समाचार