होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

मुंबई के एक सिटी सेंटर मॉल में बीती रात लगी भीषण आग, 500 लोग मॉल में थे मौजूद

मुंबई के एक सिटी सेंटर मॉल में बीती रात लगी भीषण आग, 500 लोग मॉल में थे मौजूद

मुंबई। मुंबई में नागपाड़ा इलाके के सिटी सेंटर मॉल में बीती रात भीषण आग लग गई थी। आग पर अभी तक काबू नहीं पाया गया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जिस समय सिटी सेंटर मॉल में भीषण आग लगी थी, उस समय लगभग 500 लोग वहां मौजूद थे। इन सभी को समय रहते सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। आग पर अभी तक पूरी तरह से काबू नहीं पाया जा सका है। फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां आग को बुझाने की कोशिश में लगी हुई हैं।

आपको बता दें कि अभी तक मिली जानकारी के अनुसार, आग की वजह से मॉल के आस-पास की दुकानों को खाली करा दिया गया है। फायर ब्रिगेड के अधिकारियों ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि मॉल के सेकेंड फ्लोर पर स्थित एक मोबाइल शॉप में शार्ट सर्किट के चलते यह आग लगी थी। जिसके बाद आग धीरे-धीरे पूरे फ्लोर पर फैल गई। इस घटना में दो दमकलकर्मियों के घायल होने की खबर मिली है।

बता दें कि मॉल में वेंटिलेशन नहीं है। इसलिए धुआं बहुत ज्यादा भर गया था। इसके चलते फायर ब्रिगेड की टीम ने मॉल की ग्लास को तोड़ा दिया। ताकि धुआं बाहर निकल सके। घटना के बाद मौके पर स्थानीय कांग्रेस विधायक अमीन पटेल और मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर भी पहुचीं।


संबंधित समाचार