होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

DELHI CM : सुनीता केजरीवाल करेंगी प्रचार, मंत्री आतिशी का गिरफ्तारी पर बयान

DELHI CM : सुनीता केजरीवाल करेंगी प्रचार, मंत्री आतिशी का गिरफ्तारी पर बयान

दिल्ली। लोकसभा (Loksabha) के चुनाव (Election) में अब तिहाड़ जेल (Tihad Jail) में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Kejariwal) की पत्नी सुनीता केजरीवाल (Suneeta Kejariwal) प्रचार करेंगी। दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार की महिला मंत्री ने सुनीता केजरीवाल के पार्टी प्रत्याशी प्रचार प्रसार में शामिल होने की जानकारी साझा की है।

केजरीवाल की सरकार में मंत्री और AAP नेता आतिशी ने कहा कि भाजपा शासित केंद्र सरकार और उनके राजनीतिक हथियार ED ने लोकसभा चुनाव की घोषणा होने के बाद अरविंद केजरीवाल को इसलिए गिरफ्तार किया कि वे लोकसभा चुनाव में प्रचार ना कर सकें। आतिशी ने ईड़ी के द्वारा केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर भाजपा पर आरोप लगाया है। 

विरोध कर रहे

आतिशी ने कहा कि मैं भाजपा को ये बताना चाहती हूं कि उनका दांव उल्टा पड़ गया है क्योंकि दिल्ली के लोग, पंजाब के लोग और देश भर के लोग अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी का विरोध कर रहे हैं। अतिशी ने सुनीता केजरीवाल के प्रार्टी के प्रचार को लेकर कहा कि कल यानी 27 अप्रैल से अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल प्रचार के लिए मैदान में उतरेंगी।

दिल्ली में शराब घोटाले के आरोप में केजरीवाल की ईड़ी द्वारा की गई कार्रवाई और कोर्ट द्वारा उनकी गिरफ्तारी को लेकर लिए गये निर्णय पर आप नेता भाजपा को दोषी ठहरा रहे हैं। हालांकि भाजपा के नेता इस मामले में किये गये घोटाले पर कोर्ट के निर्णय को भी सही बता रहे हैं। केजरीवाल तिहाड़ जेल में बंद हैं जहां इससे पूर्व भी उनके खाने पीने की खबरों को लेकर भी चर्चाएं तेज रहीं। अब सुनीता केजरीवाल के पार्टी प्रचार में जाने की खबरों को लेकर मंत्री आतिशी ने बयान दिया है। 


संबंधित समाचार