होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

LOKSABHA ELECTION : कांग्रेस को चुभा प्रधानमंत्री मोदी का बयान, सिब्बल ने किया कटाक्ष

LOKSABHA ELECTION : कांग्रेस को चुभा प्रधानमंत्री मोदी का बयान, सिब्बल ने किया कटाक्ष

दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) का एक बयान (Statment) कांग्रेस (Congress) को बुरी तरह से चुभ (Pinch) रहा है। जिस पर कांग्रेसी नेता और राज्यसभा सांसद कपिल सिब्बल (Sibbal) ने प्रधानमंत्री मोदी के राम मंदिर के बयान पर प्रतिक्रिया दी है। कपिल सिब्बल ने कांग्रेस के द्वारा बाबरी मस्जिद की तरह राम मंदिर पर ताला न लग सके वाले प्रधानमंत्री के बयान पर एक्सपायरी डेट की बात कही है।

कपिल सिब्बल ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री को ऐसा बयान नहीं देना चाहिए। सिब्बल ने कहा कि उन्होंने कहा कि उन्हें 400 सीटें इसलिए चाहिए ताकि कांग्रेस बाबरी मस्जिद का ताला राम मंदिर पर नहीं लगा सके, ये कैसा बयान है। कपिल सिब्बल ने कहा कि आपको ऐसा बयान देने की क्या जरूरत है, ऐसा लगता है कि आपकी एक्सपायरी डेट भी आ चुकी है, नहीं तो आप ऐसे बयान नहीं देते।

बिखरने वाला

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बात करते हुए कांग्रेसी नेता कपिल सिब्बल ने कहा कि आप ऐसे बयान देते हैं क्योंकि आप फिक्र हो रही है कि अपनी एक्सपायरी डेट भी आ चुकी है। बता दें कि राम मंदिर को लेकर इससे पहले कपिल सिब्बल ने भी ऐसे बयान दिए थे, जिससे कि हिन्दू धर्म में आस्था रखने वालों को ठेस पहुंची। अब कपिल सिब्बल कांग्रेस के ताला लगाने वाले बयान पर कटाक्ष करते नजर आ रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एक दिन पूर्व ही महाराष्ट्र का दौरा करते हुए अहमदनगर में कहा कि तीसरे चरण के मतदान ने यह साबित कर दिया है कि 4 जून को INDI अघाड़ी की एक्सपायरी डेट तय हो गई है। मोदी ने कहा कि चुनाव के पहले यह जो भानुमति का कुनबा जुड़ा था वह 4 जून को रेत के टीले की तरह बिखरने वाला है। इस बार का चुनाव संतुष्टिकरण और तुष्टीकरण के बीच हो रहा है।


संबंधित समाचार