होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

PM MODI : श्री राजा राजेश्वर स्वामी के दर्शन के लिए पहुंचे प्रधानमंत्री, टैगोर की जयंती पर किया याद

PM MODI : श्री राजा राजेश्वर स्वामी के दर्शन के लिए पहुंचे प्रधानमंत्री, टैगोर की जयंती पर किया याद

करीमनगर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) बुधवार को तेलंगाना (Teleangana) के दौरे (Visit) पर हैं। करीमनगर पहुंच कर श्री राजा राजेश्वर स्वामी मंदिर (Shri Raja Rajeshwar Temple) में पूजा (Warship) और दर्शन के लिए प्रधानमंत्री मोदी पहुंचे। श्री राजा राजेश्वर की मंत्रोच्चारण के साथ पूजा करने के बाद प्रधानमंत्री मोदी तेलंगाना में आयोजित होने वाले कार्यक्रमों में हिस्सा लेगें।

प्रधानमंत्री मोदी का तेलंगाना दौरा लोकसभा के चुनाव के दौरान बेहद महत्वपूर्ण है। करीमनगर में श्री राजा राजेश्वर स्वामी मंदिर में प्रधानमंत्री मोदी ने भगवान शिव माता पार्वती और नंदी की आराधना करते हुए देशविसयों के लिए आर्शीवाद मांगा। इस दौरान मंदिर समिति के लोग और पुजारी प्रधानमंत्री मोदी को मंदिर की विशेषताएं भी बतलाईं।

मेहनत कर रहे

तेलंगाना दौरे पर प्रधानमंत्री मोदी इससे पूर्व भी पहुंचे। यहां भाजपा को मजबूत करने के लिए प्रधानमंत्री मोदी लगातार मेहनत करते देखे जा रहे हैं। हाल ही में हुए विधानसभा के चुनाव में भी भाजपा ने तेलंगाना में पहले से बेहतर परिणाम हासिल किए है। अब प्रधानमंत्री मोदी लोकसभा के चुनाव में तेलंगाना में भाजपा के वोट प्रतिशत को बढ़ाने के लिए मेहनत कर रहे हैं।

बुधवार को ही रवीन्द्रनाथ टैगोर की जयंती पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करते हुए उन्हें याद किया। पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा कि मैं गुरुदेव टैगोर को उनकी जयंती के अवसर पर श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। उनकी स्थायी बुद्धिमत्ता और प्रतिभा पीढ़ी दर पीढ़ी असंख्य लोगों को प्रेरित और प्रबुद्ध करती रहती है। देश भर में रवीन्द्रनाथ टैगोर की जयंती पर कार्यक्रम भी आयोजित किये जा रहे हैं। भाजपा सहित अन्य नेताओं द्वारा रवीन्द्रनाथ टैगोर की प्रतिमाओं पर माल्यापर्ण किया जा रहा है।
 


संबंधित समाचार