होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

PM MODI : अंबानी-अडानी को चुनाव में गाली देना बंद, मोदी ने कांग्रेस को लिया आड़े हाथों

PM MODI : अंबानी-अडानी को चुनाव में गाली देना बंद, मोदी ने कांग्रेस को लिया आड़े हाथों

करीमनगर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने तेलंगाना (Teleangana) का दौरा (Visit) करते हुए चुनावी सभा में कांग्रेस (Congress) पर ताबड़तोड़ हमले (Attack) जारी रखे। कांग्रेसी नेता राहुल गांधी के भारत के उद्योगपतियों का नाम लेकर भाजपा सरकार पर लगातार आरोप लगाने पर प्रधानमंत्री मोदी ने जमकर करारा प्रहार किया।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि पिछले 5 सालों से कांग्रेस के शाहजादे दिन-रात एक ही माला जपते थे। मोदी ने सवाल करते हुए कांग्रेस से पूछा कि 5 उद्योगपति 'अंबानी', 'अडानी' लेकिन जब से चुनाव घोषित हुआ है, इन्होंने अंबानी, अडानी को गाली देना बंद कर दिया है, क्यों। प्रधानमंत्री ने कहा कि  मैं कांग्रेस के शहजादे से पूछना चाहता हूं कि उन्हें अडानी, अंबानी से कितना माल उठाया है, काला धन के बोरे भर के रुपए मारे हैं।

करप्शन सिंडिकेट

प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को चुनाव के लिए उन उद्योगपतियों से कितना 'प्राप्त' हुआ है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि करप्शन एक ऐसी फेविकोल है जो कांग्रेस और BRS का कॉमन कैरेक्टर है। ये दोनों एक दूसरे पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हैं लेकिन, बैकडोर से दोनों एक ही करप्शन सिंडिकेट का हिस्सा हैं। BRS वाले कांग्रेस पर कैश फॉर वोट का आरोप लगाते थे लेकिन जब तक वे सत्ता में रहे कभी जांच कराई क्या।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस जब विपक्ष में थी तो BRS पर कालेश्वरम घोटाले का आरोप लगाती थी, ये आए दिन हंगामा भी करते थे। इतने दिन से कांग्रेस की यहां सरकार है लेकिन कोई जांच नहीं कराई। मोदी ने कहा कि कल देश में तीसरे चरण का चुनाव पूरा हो गया है। तीसरे फेज़ में कांग्रेस और INDI गठबंधन का तीसरा फ़्यूज़ उड़ गया है। अभी 4 चरण का चुनाव बाकी है। जनता के आशीर्वाद से भाजपा और NDA तेजी से विजय रथ को आगे ले जा रही है। पीएम ने कहा कि यहां आपने भाजपा सांसद की जीत पहले ही सुनिश्चित कर दी है। कांग्रेस की हार यहां इतनी पक्की है कि बहुत मुश्किल से वो किसी को चुनाव लड़ने के लिए मना पाई। BRS का यहां कोई अता-पता ही नहीं है। प्रधानमंत्री ने कहा कि तेलंगाना के लोगों ने पिछले 10 वर्षों में मेरा काम देखा है। आपके एक वोट ने भारत को दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बना दिया। मोदी ने कहाक  आपके एक वोट ने अनुच्छेद 370 को खत्म कर दिया। जम्मू-कश्मीर में शांति और समृद्धि सुनिश्चित की। पीएम ने कहा कि आपके एक वोट ने भारत को रक्षा आयातक से रक्षा निर्यातक बना दिया।
 


संबंधित समाचार