होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

CM YOGI : भाई-बहन अयोध्या जाना चाहते हैं, सीएम योगी ने की विचारधारा पर बात

CM YOGI : भाई-बहन अयोध्या जाना चाहते हैं, सीएम योगी ने की विचारधारा पर बात

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने चुनावी दौर (Election Time) में विपक्षी नेताओं (Leaders) के अयोध्या (Ayodhya) जाने पर सवाल किया है। कांग्रेसी (Congress) नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर योगी आदित्यनाथ ने निशाना साधते हुए कांग्रेस की विचारधारा की बात कही है।

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि मैंने सुना है कि भाई और बहन दोनों अयोध्या दर्शन के लिए जाना चाहते हैं। जब इनकी सरकार थी तब कहते थे कि राम तो हुए ही नहीं और जब देश की जनता के संघर्ष के फल स्वरूप मंदिर में भगवान विराजमान हो गए हैं तब कहते हैं राम तो सबके हैं।

वोट कतई नहीं

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जो लोग हिंदुस्तान का खाते हैं, जो ये मानते हैं उनके पूर्वज हिंदुस्तानी हैं उनके आने वाली पीढ़ी को हिंदुस्तान में ही रहना है। उनको सोचना होगा उनका वोट उन विषधरों को नहीं जाना चाहिए। योगी ने कहा कि जो लोग भारत माता जय जय कार करने में संकोच करते हों। उनको आपका वोट कतई नहीं जाना चाहिए।

मुख्यमंत्री योगी ने देशभक्ति की बात करते हुए कहा कि जो लोग वंदे मातरम का गायन करने में संकोच करते हैं उनको आपका वोट जाने का मतलब आपके द्वारा देश के खिलाफ साजिश रचने वालों को सम्मान देने का कार्य हो रहा है। योगी ने कहा कि 2004 से 2014 के बीच जब यूपीए की गवर्नमेंट थी, तब इन्होंने अनुसूचित जाति-जनजाति और पिछड़ी जाति के लोगों को मिलने वाले आरक्षण में सेंध लगाने का काम किया था। मुख्यमंत्री ने कहा कि समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के लोगों ने अपने परिवार के लिए तो खूब कमाया, लेकिन गरीबों के लिए कुछ भी नहीं किया। उन्होंने कहा कि हमने तो जनता-जनार्दन की सेवा को ही अपने जीवन का उद्देश्य माना है। 'मातृशक्ति' के सम्मान के लिए, प्रगति व उत्थान के लिए, मथुरा प्रस्थान के लिए भाजपा को लाना है, 'कमल' खिलाना है। 
 


संबंधित समाचार