होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

आज पर्दे पर कर रहे हैं राज लेकिन किसी समय में इसके बॉडीगार्ड थे रोनित रॉय, जानिए अनुसनी कहानी

आज पर्दे पर कर रहे हैं राज लेकिन किसी समय में इसके बॉडीगार्ड थे रोनित रॉय, जानिए अनुसनी कहानी

टेलीविजन के पॉपुलर एक्टर रोनित रॉय (Ronit Roy) मौजूदा समय में सबसे लोकप्रिय कलाकारों में से एक हैं। यह कहने में कोई दोराय नहीं है कि रोनित एक मंजे हुए कलाकार हैं और फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं। आज जिस एक्टर को हम पर्दे पर देखकर एन्जॉय कर रहे हैं वह किसी समय में बॉलीवुड के एक सुपरस्टार के बॉडीगार्ड थे। रोनित को खुद भी नहीं पता था कि वे एक्टिंग के लिए बने हैं और इस बात का खुलासा उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में किया है।

आमिर खान के बॉडीगार्ड थे रोनित रॉय

रोनित ने हाल ही में खुलासा किया था कि उन्होंने 2 साल तक आमिर खान (Aamir Khan) के बॉडीगार्ड के तौर पर काम किया था। उन्होंने कहा, ''इस बारे में मैं बात नहीं करना चाहता क्योंकि लोगों को लग सकता है कि मैं उनके नाम का इस्तेमाल पब्लिसिटी के लिए कर रहा हूं, लेकिन वो 2 साल मेरी जिंदगी के सबसे कीमती साल थे। आमिर खान बहुत मेहनत करते हैं।" उन्होंने आगे कहा, "मैं एक स्टार बनना चाहता था। मुझे लगा कि मैं एक एक्टर बनना चाहता हूं लेकिन मुझे 15 सालों में पता चल गया कि मैं स्टार बनने ही मुंबई आया था। मैं उन बड़ी कारों को चाहता था और चाहता था कि लड़कियां मेरा नाम चिल्लाएं। हालांकि मैंने 5-6 साल तक काम नहीं किया। तब मुझे एहसास हुआ कि एक एक्टर होने का स्टारडम से कोई लेना-देना नहीं है।"

आमिर खान ने मेरी कई तरह से मदद की

रोनित ने आगे कहा, "लकीली मैंने आमिर खान के लिए 2 साल तक काम किया। मैं उनका बॉडीगार्ड था। मैंने अपनी कंपनी शुरू की क्योंकि मेरे पास कोई काम नहीं था। मुझे आमिर खान के साथ समय बिताने का मौका मिला और मैंने सीखा कि समर्पण और कड़ी मेहनत क्या होती है। आमिर खान ने मेरी कई तरह से मदद की। उन्होंने मेरे लिए वे खिड़कियां खोल दीं।"

कई रिजेक्शन्स को झेल चुके हैं रोनित रॉय

उन्होंने आगे कहा, "मैंने बड़ी कारों और अपार्टमेंट की परवाह करना बंद कर दिया। मैं अपनी क्राफ्ट सीखना चाहता था और एकता कपूर उस समय मेरे जीवन में दो बड़े सीरियल लेकर आईं। तब से मैं लगातार सिख रहा हूं और यह सिलसिला आज भी जारी है।" एक्टर ने इस इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने इंडस्ट्री में कई रिजेक्शन्स झेले हैं और काफी ताने भी सुने हैं। लेकिन आज एक्टर लाखों लोगों की पसंद बन चुके हैं। आज पर्दे पर कर रहे हैं राज लेकिन किसी समय में इस सुपरस्टार के बॉडीगार्ड थे रोनित रॉय, जानिए अनुसनी कहानी


संबंधित समाचार