होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

उर्फी जावेद को साइबर रेप के लिए ब्लैकमेल करने वाला पहुंचा जेल! किया बड़ा खुलासा

उर्फी जावेद को साइबर रेप के लिए ब्लैकमेल करने वाला पहुंचा जेल! किया बड़ा खुलासा

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने कुछ समय पहले एक पोस्ट लिखकर बताया था उन्हें कोई परेशान कर रहा है। उर्फी ने दावा किया कि शख्स उनसे वीडियो में साइबर रेप के लिए कह रहा था। उर्फी ने उसका नाम नहीं बताया लेकिन बाद में यह पता चला कि आरोपी शख्स कास्टिंग डायरेक्टर है। बता दें उर्फी ने जिसकी फोटो शेयर की है उसका नाम ओबेद अफरीदी (Obed Afridi) है। जो सलाखों के पीछे है। 

आपको बता दें कि उर्फी जावेद ने 2 साल पहले इस मामले में एफआईआर (FIR) दर्ज की थी। जिसके बाद उर्फी ने निराशा व्यक्त करते हुए कहा था कि इतने दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस (Police) ने कोई एक्शन नहीं लिया। लेकिन अब जब आरोपी जेल के पीछे पहुंच गया है तो उर्फी ने एक पोस्ट लिखकर इसकी जानकारी दी। 

उर्फी जावेद ने पोस्ट की शेयर
उर्फी पोस्ट शेयर करते हुए ने कहा, गुड न्यूज, छेड़खानी करने वाला शख्स अब सलाखों के पीछ है। थैंक्यू मुंबई पुलिस। इसके साथ ही अपने पोस्ट में मुंबई पुलिस (Mumbai Police) को टैग किया है।

ओबेद ने खारिज किए उर्फी के आरोप
उर्फी की इस पोस्ट के बाद पंजाब इंडस्ट्री में कास्टिंग डायरेक्टर (Casting Director) ओबेद अफरीदी (Obed Afridi) ने अभिनेत्री के सारे आरोपों को खारिज कर दिया था। ओबेद ने कहा, 'मैं उर्फी के साथ बहस में नहीं पड़ना चाहता क्योंकि उनके पास दिमाग ही नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हमारे बीच पैसों को लेकर टेंशन चल रही थी।  ओबेद ने आगे कहा, ये चैट फेक है, इसमें न तो मेरा नाम है और न ही मेरा नाम दिख रहा है। 

यह भी पढ़ें- RAJNIKANT IN TIRANGA CAMPAIGN : साऊथ के सुपरस्टार रजनीकांत शामिल हुए पीएम मोदी के हर घर तिरंगा अभियान में


संबंधित समाचार