होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

शुरू हुआ बिग बॉस का नया सीज़न, निमरत कौर को बनाया गया सीजन का पहला कैप्टन

शुरू हुआ बिग बॉस का नया सीज़न, निमरत कौर को बनाया गया सीजन का पहला कैप्टन

BIG BOSS: नए सीजन 16 का शुरुआत हो चूका है, निमरत कौर को सीजन का पहला कैप्टन बनाया गया है. शो में 14 सितारे एंट्री ले चुके हैं इस बार शो में 15 सीजन से बहुत कुछ अलग देखे को मिलेगा।  जिसकी झलक पहले ही दिन बिग बॉस ने दिखा दी।


दरअसल, बिग बॉस के घर की सुबह मॉर्निंग सॉन्ग के साथ होती है। गाना बजने के साथ ही सभी कंटेस्टेंट को शो में नाचते-गाते नजर आते हैं। लेकिन इस बार शो में 15 साल पुरानी ये परंपरा को बिग बॉस तोड़ रहे हैं। ग्रैंड प्रीमियर के बाद घर में एंट्री लेते ही बिग बॉस ने निमरत कौर को कैप्टन बनाकर सभी को ड्यूटी और बैड देने की जिम्मेदारी सौंप दी। 

वहीं, शो का नया प्रोमो जारी किया गया है। प्रोमो में दिखाई दे रहा है कंटेस्टेंट घर में अपने पहली सुबह वेकअप सॉन्ग के साथ करते हैं। लेकिन उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि यह उनका आखिरी वेकअप सॉन्ग होने वाला है। सभी कंटेस्टेंट के डांस खत्म करने के बाद बिग बॉस घोषणा करते हैं कि आज का वेकअप सॉन्ग शो का आखिरी वेकअप सॉन्ग था। इतने ही उन्हें एक टास्क दे दिया जाता है।

बिग बॉस अपनी 15 साल पुरानी परंपरा को तोड़ते हुए सभी कंटेस्टेंट को पांच मिनट में 'बिग बॉस एंथम' याद करने का टास्क देते हैं। इसके बाद सभी सितारे एंथम याद करते हुए नजर आते हैं। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि कौन से कंटेस्टेंट इसे याद कर पाएंगे। 


संबंधित समाचार