होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

नाबालिग लड़की के साथ की गई हैवानियत, गैंगरेप कर उसके घर के पास छोड़कर फरार आरोपी

नाबालिग लड़की के साथ की गई हैवानियत, गैंगरेप कर उसके घर के पास छोड़कर फरार आरोपी

बिहार में रेप, गैंगरेप समेत अन्य क्राइम के मामले थमते हुए नजर नहीं आ रहे हैं। अब बिहार के सुपौल जिले से एक नाबालिग लड़की के साथ हैवानियत की वारदात को अंजाम दिए जाने का मामला सामने आ रहा है। यहां पड़ोस में रहने वाले दो युवकों ने एक 16 वर्षीय नाबालिग लड़की का अपहरण करने के बाद उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। जब नाबालिग लड़की बेसुद हो गई तो बदमाश लड़की को ऐसी हालत में उसके घर के समिप छोड़कर फरार हो गए। यह वारदात सोमवार की शाम को सुपौल जिले के लौकहा क्षेत्र में घटी।

पीड़िता के पिता की शिकायत पर गैंगरेप के मामले में महिला थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने पीड़िता की मेडिकल जांच भी करा दी है। जानकारी के अनुसार नाबालिग लड़की 16 वर्ष सोमवार की शाम को किसी काम से अपने पड़ोसी के घर जा रही थी। इस बीच गांव के रहने वाले ही दो लड़के फेको यादव और उमेश यादव ने किशोरी को नशीला पदार्थ सुंघाकर उसको अगवा कर लिया। फिर दोनों युवकों ने नाबालिग के साथ बारी-बारी से बलात्कार किया।

दूसरी ओर शाम से ही गायब किशोरी की परिजन तलाश कर रहे थे। इस दौरान परिजनों की नजर बहोश किशोरी पर पड़ी। उसके बाद जब पीड़िता को होश आया तो उसने परिजनों को पूरी आपबीती बताई। उसके बाद पीड़ित परिवार लौकहा ओपी थाने पहुंचा, जहां पुलिस वालों ने पीड़िता के परिजनों को प्रताड़ित किया। वहां से उन्होंने परिजनों को महिला थाने भेज दिया। वहां पर भी परिजनों के साथ संतोषजनक व्यवहार नहीं किया गया। जब वारदात डीएसपी इंद्र प्रकाश के संज्ञान में आई तो मामला गंभीरता से लिया गया। वहीं उन्होंने मामला दर्ज करने और आरोपियों को दबोचने का निर्देश दिया। मामले के संबंध में महिला थाना अध्यक्ष प्रमिला कुमारी ने बताया कि केस दर्ज कर आरोपियों की धरपकड़ के प्रयाय किए जा रहे हैं। पीड़ित लड़की मेडिकल जांच करा दी गई है।


संबंधित समाचार