होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

TERRORIST ATTACK : आतंकी हमले पर कांग्रेसी नेता का अजीब बयान, भाजपा का पलटवार

TERRORIST ATTACK : आतंकी हमले पर कांग्रेसी नेता का अजीब बयान, भाजपा का पलटवार

बेगूसराय। पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता चरणजीत सिंह चन्नी (Channi) के पुंछ (Punch) में हुए आतंकी हमले (Terrorist Attack) पर सरकार (Government) को घेरने के बयान (Statment) पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पलवार किया है। गिरिराज सिंह ने कहा कि इन लोगों के पास सैनिकों को गाली के अलावा कोई मुद्दा नहीं है। मुद्दे का जबाव नहीं दे पाएंगे। 

गिरिराज सिंह ने कहा कि झारखंड में कांग्रेस के सांसद के घर से कभी 300 करोड़ निकलता है कभी उनके मंत्री के घर से पैसा निकल रहा है। उन्होंने कहा कि यह मोदी को हराने के लिए पैसा जमा किया गया था या किसी और काम के लिए। तेजस्वी यादव पहले इसका जवाब दें कि पिछड़ों का आरक्षण क्यों समाप्त करना चाहते हैं।

इंटेलिजेंस फेलियर

पुंछ में भारतीय वायुसेना पर आतंकवादी हमले पर कांग्रेसी नेता चरणजीत सिंह चन्नी की स्टंटबाज़ी वाली टिप्पणी पर भाजपा नेता गौरव वल्लभ ने कहा कि जब चन्नी कनाडा चले गए, उसे स्टंटबाज़ी कहते हैं। जिस जवान ने अपना बेटा खोया है उसका परिवार आपका ये बयान सुनकर आपको कोस रहा होगा। इससे पहले पुलवामा में भी कांग्रेस के लोगों ने स्टंटबाज़ी कहा था। गौरव वल्लभ ने कहा कि लानत है आपकी सोच पर, आपके ज्ञान पर मुझे लगता है कि देश की राजनीति में इससे बुरी बात कोई नहीं कह सकता। 

कांग्रेसी नेता चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि देश के जवान पर हमें गर्व है। चन्नी ने कहा कि मैंने एक बयान दिया है कि पिछले बार जब चुनाव थे तो उस दौरान 40 जवान शहीद हुए, आज तक सरकार ने यह पता नहीं किया कि वह हमला किसने किया था। चन्नी ने कहा कि अब फिर से चुनाव हो रहे हैं और फिर से जवानों पर हमला और जवान शहीद हुए। कांग्रेसी नेता ने कहा कि मैं पूछना चाहता हूं कि यह कौन लोग हैं जो हमला करवा रहे हैं। आज उन्हें सामने लेकर क्यों नहीं लेकर आते हैं। चन्नी ने कहा कि पूर्व गवर्नर सत्यपाल मलिक ने कहा था कि यह हमले राजनीतिक हैं और ऐसे हमले फिर से हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि मैं भाजपा से कह रहा हूं कि आप इधर-उधर की बात न करें यह बताएं कि यह कैसे हुआ। हर बार ऐसा क्यों हो रहा है, सरकार का इंटेलिजेंस फेलियर क्यों है।
 


संबंधित समाचार