होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

VOTING : बंगाल में भाजपा उम्मीदवार से झड़प, तीसरा चरण का मतदान

VOTING : बंगाल में भाजपा उम्मीदवार से झड़प, तीसरा चरण का मतदान

मुर्शिदाबाद। लोकसभा चुनाव (Election) 2024 के तीसरे चरण (Step) का मतदान (Voting) देशभर के अलग-अलग राज्यों (State) में सपन्न (Contineue) कराया जा रहा है। इस बीच पश्चिम बंगाल में मतदान केंद्र के पास राजनीतिक दलों के नेताओं और कार्यकर्ताओं के बीच झड़प की खबरें भी सामने आईं। 

पश्चिम बंगाल में तीसरे चरण के मतदान के दौरान जंगीपुर में एक मतदान केंद्र पर भाजपा उम्मीदवार धनंजय घोष के साथ तृणमूल कांग्रेस के बूथ प्रेसीडेंट की झड़प हुई। दोनों ही दलों के नेताओं द्वारा एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाये जा रहे हैं। सुरक्षाबलों की मौजूदगी में दोनों ही नेताओं को समझाईश देकर उन्हें शांत कराया जा रहा है।

शिकायत करेंगे

जंगीपुर मतदान केंद्र पर झड़प की घटना को लेकर भाजपा उम्मीदवार धनंजय घोष ने कहा कि मैं भाजपा उम्मीदवार हूं और मुझे तृणमूल के बूथ एजेंट द्वारा धमकाया गया है। घोष ने कहा कि एक उम्मीदवार के साथ अगर ऐसा व्यवहार हो सकता है तो आम लोगों के साथ क्या-क्या हो सकता है। हम चुनाव आयोग से इस बारे में शिकायत करेंगे।

बता दें कि देशभर में शांतिपूर्ण तरीके से मतदान कराया जा रहा है। अहमदाबाद में  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक मतदान केंद्र पर अपना वोट डालने के बाद लोगों का अभिवादन किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए गुजरात के अहमदाबाद के निशान हायर सेकेंडरी स्कूल में अपना वोट डाला। इस मौके पर  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वोट डालने के बाद कहा कि आज तीसरे चरण का मतदान है मैं देशवासियों से विशेष रूप से आग्रह करूंगा कि लोकतंत्र में मतदान एक सामान्य दान नहीं है। हमारे देश में दान का एक महत्व है। उसी भाव से देशवासी ज़्यादा से ज़्यादा मतदान करें। मोदी ने कहा कि आज तीसरे चरण का मतदान है अभी चार दौर आगे भी है। मैं यहीं पर हमेशा मतदान करता हूं और अमित भाई यहां से भाजपा उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं। पीएम ने कहा कि मैं गुजरात के मतादाताओं को और देश के मतदाताओं का भी ह्रदय से आभार व्यक्त करता हूं। 
 


संबंधित समाचार