होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

VOTING : अभिनेता रितेश ने जेनेलिया के साथ किया मतदान, लोगों से की अपील

VOTING : अभिनेता रितेश ने जेनेलिया के साथ किया मतदान, लोगों से की अपील

महाराष्ट्र। लोकतंत्र के महापर्व के तीसरे चरण के दौरान सेलीब्रिटी भी मतदान करने में पीछे नहीं हट रहे हैं। राजनेताओं के अलावा बॉलीवुड़ की हस्तियां भी मतदान केंद्र पहुंच कर अपने मताधिकार का उपयोग कर रही हैं। बॉलीवुड़ में पति पत्नी की प्रसिद्ध जोड़ी अभिनेता रितेश देशमुख और उनकी पत्नी जेनेलिया देशमुख ने मतदान किया।

अभिनेता रितेश और उनकी पत्नी जेनेलिया ने लातूर के एक मतदान केंद्र पर पहुंच कर वोट डाला। मतदान करने के दौरान दोनों ही जोड़ो ने देश के लोगों से अपील की कि लोगों को अपने मताधिकार का उपयोग करना चाहिए। इस मौके पर अभिनेता और अभिनेत्री के करीबी रिश्तेदार भी उनके साथ कतार में खड़े हो कर मतदान करने के लिए पहुंचे।

मतदान ज़रूरी

मतदान करने के बाद बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख ने कहा कि सभी लोगों को बाहर निकल कर मतदान करना चाहिए। उन्होंने कहा कि मैं उम्मीद करता हूं कि लोग घरों से बाहर निकलें और वोट करें, आज का दिन बेहद महत्वपूर्ण है। इस अवसर पर उनकी पत्नी और अभिनेत्री जेनेलिया देशमुख ने वोट डालने के बाद कहा कि मतदान करना ज़रूरी है और मुझे लगता है प्रत्येक नागरिक को जाकर अपना वोट डालना चाहिए।

लातूर में  NDA ने मौजूदा सांसद सुधाकर तुकाराम श्रंगारे और INDIA गठबंधन के कलगे शिवाजी बंदप्पा को मैदान में उतारा है।  दोनों ही नेताओं के बीच चुनावी प्रतिद्वंदिता मानी जा रही है। लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान देशभर के 94 सीटों पर संपन्न कराया जा रहा है। महाराष्ट्र में दिग्गज नेता भी मतदान केंद्रों पर पहुंच कर अपने मताधिकार का उपयोग कर रहे हैं। 


 


संबंधित समाचार