होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

The Kerala Story' tax free In CG:  छत्तीसगढ़ में 'द केरल स्टोरी' को टैक्स फ्री करने राज्यसभा सांसद पांडेय से लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष तक हर किसी ने की मांग 

The Kerala Story' tax free In CG:  छत्तीसगढ़ में 'द केरल स्टोरी' को टैक्स फ्री करने राज्यसभा सांसद पांडेय से लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष तक हर किसी ने की मांग 

The Kerala Story' tax free In CG:  छत्तीसगढ़ में 'द केरल स्टोरी' को टैक्स फ्री करने की बात रखी गई है। राज्यसभा सांसद डॉ. सरोज पांडेय ने 'द केरला स्टोरी' फिल्म को लेकर सीएम बघेल से टैक्स फ्री करने की मांग की है। दरअसल, राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय शनिवार को भिलाई के वेंकटेश्वर सिनेमा हॉल पहुंचीं थीं। इस दौरान उन्होंने कहा कि, फिल्म में लव जिहाद के एंगल को दिखाया गया है। जिससे पता चलता है कि भोली-भाली लड़कियों को किस तरह से बहला-फुसला कर आतंकवाद के कीचड़ में डाल दिया जाता है। बता दें, जब सांसद सरोज पांडेय फिल्म को देखने गईं थीं। उस दौरान उनके साथ स्कूली छात्र और छात्राएं भी मौजूद थीं। 

'द केरला स्टोरी' को छत्तीसगढ़ की स्टोरी बताया...

जब इस फिल्म को सांसद सरोज पांडेय ने देखा तो उन्होंने इसे छत्तीसगढ़ की स्टोरी बताया है। क्योंकि यह घटनाएं सिर्फ केरल में नहीं होती। लव-जिहाद के मामले कई शहरों से सामने आते है। ऐसे में छत्तीसगढ़ इस तरह के मामलों में पीछे नहीं है। इसलिए उन्होंने इस फिल्म को छत्तीसगढ़ की स्टोरी कहा है। 


बेटियों को किया जाए जागरूक- सरोज पांडेय 
सासंद पांडेय ने कहा कि, लव जिहाद जैसी साजिशों से बचने के लिए अपने घर की बेटियों को जागरूक करें। अगर ऐसा नहीं किया गया तो मासूम बच्चियों को आतंकवादी टूल्स बना दिया जाएगा। अगर राज्य सरकार बेटियों की सुरक्षा चाहती है तो 'द केरला स्टोरी' को छत्तीसगढ़ में टैक्स फ्री कर देना चाहिए। 


तुष्टीकरण की राजनीति क्यों करती है राज्य सरकार...

सरोज पांडेय ने कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि, जब-जब आतंकवाद के खिलाफ समाज को जागरुक किया जाता है। तब-तब कांग्रेस सरकार के पेट में मरोड़ क्यों होने लगती है ? आखिर क्यों कांग्रेस वोट बैंक और तुष्टीकरण की करती है ? इसके अलावा सांसद पांडेय ने फिल्म पर प्रतिबंधित को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। उन्होंने कहा कि ‘द केरला स्टोरी' आतंकवादियों की नीतियों की साजिशों का पर्दाफाश करने वाली फिल्म है। इस पर प्रतिबंध नहीं लगाना चाहिए। 


कांग्रेस धर्म निरपेक्ष पार्टी है- अरुण वोरा 
बता दें, 'द केरल स्टोरी' फिल्म को लेकर कांग्रेस विधायक अरुण वोरा ने कहा कि, कांग्रेस एक धर्म निरपेक्ष पार्टी है और फिल्म सच्ची घटनाओं पर बनी है। इस फिल्म को टैक्स फ्री करने के लिए सीएम के विचार में है। वे जो भी फैसला लेंगे जनता के लिए लेंगे।

कांग्रेस झूठे वादे करती है- अरुण साव 
रायपुर के सरकारी अस्पतालों को लेकर भी भाजपा अध्यक्ष साव ने कहा कि, हॉस्पिटल में कैशलेस की सुविधा नहीं है। कांग्रेस हमेशा से झूठे वादे करते हुए आई है। सड़क से लेकर सदन तक सिर्फ झूठ बोला है। कांग्रेस सरकार ने कहा था कि, जल्द से जल्द अस्पताल में कैशलेस की सुविधा दी जाएगी। लेकिन यह वादा अब तक पूरा नहीं हुआ।

अरुण साव ने सरकार से की मांग... 
बता दें, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने सरकार से द केरला स्टोरी को टैक्स फ्री करने की मांग की है। साथ ही फिल्म देखने के लिए जनता को प्रेरित करते हुए कहा है कि, परिवार के साथ इस फिल्म को देखने जरूर जाएं। महिलाओं को खासकर ये फिल्म देखना चाहिए।

 

 


संबंधित समाचार