होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

'Boycott Bollywood Campaign': सुनील शेट्टी ने कहा अनुचित है ये मुझे नफरत है इससे

'Boycott Bollywood Campaign': सुनील शेट्टी ने कहा अनुचित है ये मुझे नफरत है इससे

Mumbai: काफी दिनों से सोशल मीडिया पर लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन फिल्मों के बहिष्कार का नेगेटिव ट्रेंड चल रहा है। इन्टरनेट पर लोग इन दोनों सितारों के पुराने वीडियो को खंगाल रहे हैं और सभी से इन फिल्मों को न देखने के लिए कह रहे हैं।

'Boycott Bollywood Campaign' पर सुनील शेट्टी की प्रतिक्रिया:

इस बहिष्कार के चलन पर अब सुनील शेट्टी ने भी प्रतिक्रिया दी है। उनका कहना है कि यह अनुचित है क्योंकि एक फिल्म में कई लोग कड़ी मेहनत करते हैं और उनके इरादे अच्छे होते हैं।  शेट्टी अपने बयान का समर्थन करते हुए कहते हैं कि आमिर एक ऐसे व्यक्ति हैं जो एक साल में पांच फिल्में कर सकते हैं लेकिन पांच साल में एक फिल्म करने का फैसला लेते है।अक्षय के बारे में सुनील का कहना है कि वह दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए हमेशा से प्रयास कर रहे हैं।

क्या है 'Boycott Bollywood Campaign'?

पिछले कई महीनों से देश भर में बॉलीवुड की फिल्मों के बहिष्कार की बातें समय-समय पर राजनीतिक से लेकर सोशल मीडिया प्लेटफार्म तक में की जा रही है, दरअसल इसके पीछे अलग अलग समुदायों की भावनाओं को ठेस पहुँचाने का मामला सर्वाधिक है, बात चाहे आमिर खान के PK की हो या अक्षय कुमार की OMG सभी में कहीं न कहीं धार्मिक भावनाओं को आहत करने की बात सामने आई थी. कहीं न कहीं उसी की परिणीती है ये की आज 'Boycott Bollywood Campaign' चल पड़ा है.


संबंधित समाचार