होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

'हम रहे या ना रहें कल, कल याद आएंगे...', KK ने गाया जिंदगी के आखिरी पल में ये गाना

'हम रहे या ना रहें कल, कल याद आएंगे...', KK ने गाया जिंदगी के आखिरी पल में ये गाना

बॉलीवुड (Bollywood) के सुरों के सरताज और प्लेबैक सिंगर केके (कृष्णकुमार कुन्नाथ) (Playback Singer KK) का मंगलवार को कोलकाता (Kolkata) में निधन होगा। दरअसल एक कॉलेज की तरफ से नजरुल मंच में एक समारोह का आयोजन किया गया था। जहां करीब एक घंटे तक केके ने कंसर्ट किया, और फिर वापस अपने होटल पहुंचे। वहीं जब वो होटल पहुंचे तो अस्वस्थ महसूस कर रहे थे। जिसके बाद उन्हें निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

सोशल मीडिया पर केके के आखिरी परफॉर्मेंस की कई झलकियां वायरल हो रही हैं। वहीं केके ने अपने आखिरी कंसर्ट के दौरान हम रहे या ना रहें कल, कल याद आएंगे ये पल...' के अलावा कई गाने गाए।

 

सिंगर की मौत के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनके फैंस अपनी संवेदनाएं व्यक्त कर रहे हैं। इस दौरान उनके आखिरी कंसर्ट के वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं। केके की मौत से बॉलीवुड जगत सदमे में है, सुपरस्टार अक्षय कुमार से लेकर कई टेलीविजन सितारों ने केके के निधन पर अपनी संवेदना व्यक्त की हैं।

बता दें कि, केके की उम्र 53 साल के थे, उनके परिवार में उनकी पत्नी और दो बच्चे हैं। उन्होंने हिन्दी में 200 गाने गाए हैं इसके अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और बंगाली जैसी कई भाषाओं में गाने गाए हैं। अपने करियर में उन्होंने कई मशहूर गानों को अपनी आवाज दी है। फिर चाहे वो, जिंदगी दो पल की, आंखों में तेरी, खुद जाने और तड़-तड़प कर, जैसे कई गानें है जिनसे उन्हें एक अलग पहचान मिली है।


संबंधित समाचार